WWE रेसलर ने सलमान खान को किया चैलेंज, हाथ से मोड़ा लोहे का पैन और फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

WWE के मशहूर रेसलर ब्राउन स्ट्रॉमैन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने वाला सलमान खान का रिएलिटी शो 'दस का दम' में चैलेंज करते हुए दिखेंगे.

WWE रेसलर ने सलमान खान को किया चैलेंज, हाथ से मोड़ा लोहे का पैन और फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

Dus Ka Dum में सलमान खान और WWE के रेसलर ब्राउन स्ट्रॉमैन

खास बातें

  • सलमान खान के साथ ब्राउन स्ट्रॉमैन
  • दस का दम का दमदार वीकेंड
  • इस हफ्ते आएगा ये एपिसोड
नई दिल्ली:

WWE के मशहूर रेसलर ब्राउन स्ट्रॉमैन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने वाला सलमान खान का रिएलिटी शो 'दस का दम' में चैलेंज करते हुए दिखेंगे. इसमें ब्राउन लोहे के पैन को अपने हाथ से आसानी से मोड़ देते हैं और फिर कहते हैं, 'जब इस लोहे को अपने हाथ से आसानी से मोड़ दिया तो इंसान क्या चीज है.' इसके बाद सलमान की तरफ देखकर ब्राउन ने चैलेंज करके बोला, 'क्या आप आजमाना चाहेंगे'. फिर क्या सलमान ने यह देखकर सीधे मना कर दिया और साथ में खड़ीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा तो 10 कदम दूर चली गईं. यह एपिसोड इस वीकेंड में दिखाया जाएगा. 

'नागिन' ने फिर डसा सलमान खान को, इसके जहर के आगे निकला 'सुल्तान' का 'दम'

इस बार सेट पर ब्राउन स्ट्रॉमैन के साथ सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी भी होंगी. अपनी ताकत की एक झलक दिखाने के लिए ब्राउन स्ट्रॉमैन ने अपने हाथों से कुछ ही सेकण्ड में एक फ्राइंग पैन का नक्शा बदल दिया.

इसके बाद उन्होंने अपने बारे में भी बताया. अपने शरीर चलाए रखने के लिए ब्राउन ने खुलासा किया कि वह प्रति दिन कम से कम 8000-10,000 कैलोरी खाते हैं और 300 पाउंड से अधिक वजन है. सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी ही नहीं बल्कि सलमान खान भी उसकी ताकत से प्रभावित हुए. 

देखें वीडियो-

Video: इस लड़की का Belly Dance देखकर छूट गए सलमान खान के पसीने, फराह और शिल्पा शेट्टी भी हुईं Shocked

ब्राउन ने मंच को साझा करने में काफी सहज महसूस किया और सलमान खान के ब्लॉकबस्टर हिट गाने पर तीनों कलाकारों के साथ थिरके. उन्होंने सलमान की प्रसिद्ध फिल्म, दबंग से डायलोग भी बोले, 'हम तुम मेरे इतने छेद करेंगे कि कन्फ्यूज़ हो जाओगे कि सांस कहां से लें और...' ब्राउन से यह सुनना इस शो का सबसे बड़ा आकर्षण है.

देखें वीडियो-

सलमान खान नहीं, इस सुपरस्टार की फैन हैं ये बुजुर्ग महिला, बोलीं- आप बुरा न मानिए...

जब ब्राउन से शो में अपना अनुभव साझा करने के लिए कहा तो उन्होंने कहा, "मेरे पास प्रशंसकों और दर्शकों के साथ बातचीत करने के लिए बहुत ही शानदार समय था. सलमान खान एक महान व्यक्ति हैं और मुझे उनके साथ बातचीत करने में बहुत सहज महसूस हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि मैं सेटल हो जाऊं और सेट पर आसानी से बात कर सकूं. यह सेट पर बॉलीवुड के सुपरस्टार के साथ अपनी मसल को दिखाने का बहुत ही अच्छा समय था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...