NDTV Khabar

सलमान खान ने Bigg Boss में खोली अरहान की पोल, रश्मि को बताया, 'शादी और बच्चा दोनों है...'

सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस (Bigg Boss 13) के वीकेंड का वार में आज ऐसी पोल खोली जिसने रश्मि देसाई के पांव तले की जमीन खिसका दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान ने Bigg Boss में खोली अरहान की पोल, रश्मि को बताया, 'शादी और बच्चा दोनों है...'

Bigg Boss में सलमान खान ने खोली अरहान की पोल

खास बातें

  1. सलमान खान ने खोली अरहान की पोल
  2. रश्मि देसाई के उड़ गए होश
  3. अरहान की बता दी सारी सच्चाई
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस (Bigg Boss 13) के वीकेंड का वार में आज ऐसी पोल खोली जिसने रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के पांव तले की जमीन खिसका दी. सलमान खान ने अरहान खान (Arhaan Khan) को निशाने पर लेते हुए कहा कि उन्हें बाहर की बातें अंदर करने का शौक है तो मैं बताता हूं. इस तरह गुस्से में नजर आए सलमान खान ने बताया कि अरहान की शादी हो चुकी है और उनका बच्चा भी है. इस बात को सुनकर रश्मि देसाई के होश उड़ गए. 

टिप्पणियां

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)  में सलमान खान (Salman Khan) की इस बात को सुनकर रश्मि देसाई (Rashmi Desai) रोने लगी और अरहान के चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगीं. अरहान रश्मि को समझाने की कोशिश करने लगी. लेकिन सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि अगर आपने रश्मि को घर के अंदर प्रपोज किया है, इसलिए मैंने बाहर की बात को घर में किया है. सलमान खान ने कहा कि मैं इस बात से गुस्सा हूं कि आपने रश्मि देसाई को सच नहीं बताया है. 


सलमान खान (Salman Khan) ने इस तरह अरहान को खूब फटकार लगाई. हालांकि सलमान खान ने घर के अंदर जाकर रश्मि को ढांढस भी बंधाया. यही नहीं, सलमान खान ने अरहान के कर्ज की बात को भी उठाया. इस तरह बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में एक नया हंगामा मच गया है और सलमान खान ने घर के सारे सदस्यों की धज्जियां उड़ा दी हैं. यही नहीं, बिग बॉस में सलमान खान ने घर के सदस्यों की हाथापायी करने के लिए भी खूब खरी-खरी सुनाई.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... TikTok Viral: समुद्र से निकला इतना बड़ा 'सांप' कि इंसान दिखने लगे चींटी जैसे! 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Advertisement