Bigg Boss 11 से सलमान खान ने कमा लिए इतने करोड़, जानकर भूल जाएंगे Tiger Zinda Hai की कमाई

सीजन-10 में सलमान खान ने एक एपिसोड के लिए 8 करोड़ रु. चार्ज किए थे. जबकि सीजन-11 में उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर 11 करोड़ रु. कर दी है.

Bigg Boss 11 से सलमान खान ने कमा लिए इतने करोड़, जानकर भूल जाएंगे Tiger Zinda Hai की कमाई

बड़े पर्दे के साथ सलमान खान छोटे पर्दे से भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

खास बातें

  • देशभर में 325 करोड़ कमा चुकी 'टाइगर जिंदा है'
  • हर हफ्ते बिग बॉस के लिए सलमान ने चार्ज किए 22 करोड़
  • सिर्फ बिग बॉस से ही 330 करोड़ कमा चुके सलमान खान
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने रिलीज के 24 दिनों में देशभर में 325 करोड़ रु. का शानदार बिजनेस कर डाला है. 'सुल्तान' और 'बजरंगी भाईजान' का रिकॉर्ड तोड़ 'टाइगर जिंदा है' सलमान खान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. बड़े पर्दे में सलमान धुआधांर कमाई कर रहे हैं, तो छोटे पर्दे पर भी उनकी पॉपुलैरिटी में साल दर साल इजाफा हुआ है. पिछले 3 महीनों से सलमान खान 'बिग बॉस सीजन 11' के जरिए स्मॉल स्क्रीन से जुड़े हुए थे. रविवार को ग्रैंड फिनाले में टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने हिना खान को हराकर सीजन 11 का टाइटल अपने नाम कर लिया है. 15 हफ्तों की फीस के साथ शिल्पा को 44 लाख रु. ईनाम के तौर पर मिले हैं. इसमें कोई दो-राय नहीं है कि इस रियलिटी शो ने टीवी सेलेब्स को मालामाल बनाया है, साथ ही सलमान खान के बैंक बैलेंस में कई करोड़ों का इजाफा कराया है.

Tiger Zinda Hai Box Office Collection: रिलीज के 24वें दिन सलमान खान की फिल्म ने कर डाला यह कारनामा
 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

Bigg Boss Finale में शिल्पा शिंदे बनीं 'नागिन', सलमान खान ने इनका किया 'स्वैग से स्वागत'

टेलीचक्कर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, सीजन-10 में सलमान ने एक एपिसोड के लिए 8 करोड़ रु. चार्ज किए थे. जबकि सीजन-11 में उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर 11 करोड़ कर दी. इस रिपोर्ट पर यकीन किया जाए तो इस सीजन हर एपिसोड के लिए सलमान ने 11 करोड़ लिए. हफ्ते में वह दो दिन टीवी पर नजर आते हैं. इस लिहास से उन्हें 22 करोड़ फीस हर हफ्ते मिली. पूरे सीजन (15 हफ्ते) में सलमान ने 30 एपिसोड की शूटिंग की. ऐसे में बिग बॉस के जरिए ही सलमान खान ने 330 करोड़ रु. कमा लिए हैं.  

सलमान को छोड़ इस एक्टर के साथ इश्क फरमाती दिखीं यूलिया, क्या ये भी हो गई 'हरजाई'

बिग बॉस के लॉन्च पर जब फीस से जुड़ा सवाल सलमान से पूछा गया था, तब उन्होंने इसे हंसी में टाल दिया था. इसी सवाल पर वायकॉम 18 के CFO राज नायक ने कहा था, "सस्ते दामों में सलमान खान कहा मिलते हैं. (Salman doesn't come cheap)" 

VIDEO: 'टाइगर जिंदा है' की टीम से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com