Bigg Boss 13: सलमान खान शो होस्ट करने के लिए 400 करोड़ नहीं बल्कि करेंगे इतने रुपए चार्ज

सलमान खान  'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' को होस्ट करने के लिए इस बार प्रत्येक हफ्ते के लिए कितना चार्ज करेंगे. इस बात का खुलासा हुआ है.

Bigg Boss 13: सलमान खान शो होस्ट करने के लिए 400 करोड़ नहीं बल्कि करेंगे इतने रुपए चार्ज

'बिग बॉस (Bigg Boss)' के लिए सलमान खान ने इतने रुपए किये चार्ज

खास बातें

  • 'बिग बॉस' के लिए सलमान खान ने इतने रुपए किये चार्ज
  • पिछली बार के मुकाबले सलमान खान की कमाई का आंकड़ा एक पायदान आगे
  • इसी साल सितंबर से शुरू होगा 'बिग बॉस 13'
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल और सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने वाला है. इस बार भी 'बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13)' में नए चेहरों के साथ नए धमाके और नए विवाद देखने को मिलेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13)' इस साल सितंबर के अंत तक शुरू हो सकता है. लेकिन इन सब में सबसे चौंकाने वाली चीज है सलमान खान (Salman Khan) की फीस. दरअसल, मीडिया में आई खबरों से ऐसा माना जा रहा था कि सलमान खान  'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' को होस्ट करने के लिए इस बार प्रत्येक हफ्ते के लिए इस बार 31 करोड़ रुपए चार्ज करेंगे, जिससे बिग बॉस 13 के लिए उनकी कुल कमाई 403 करोड़ होगी. लेकिन पिंकविला की एक खबर के मुताबिक यह जानकारी पूरी तरह गलत साबित हुई है. 

डिंपल कपाड़िया ने 'अंग्रेजी मीडियम' के डायरेक्टर के कंधे पर रखा पांव तो ट्विंकल खन्ना का यूं आया रिएक्शन

सलमान खान (Salman Khan) की टीम से जुड़े सूत्रों ने पिंकविला से यह खुलासा किया है कि भाईजान इस बार  'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' को होस्ट करने के लिए करीब 200 करोड़ रुपए का चार्ज लेंगे. हालांकि, पिछले सीजन के मुकाबले सलमान खान की यह कमाई एक पायदान आगे जरूर है. लेकिन जहां पिछले सीजन में प्रति दिन के हिसाब से सलमान खान ने 11 करोड़ रुपए का भुगतान लिया था तो वहीं, इस बार यह आंकड़ा 13 करोड़ रुपए प्रति सप्ताह रहेगा. इसके जरिए सलमान खान की कमाई पूरे सीजन में करीब 195 से 200 करोड़ रुपए के आसपास रहेगी. 

बादशाह मस्ती में गा रहे थे गाना, सुनील शेट्टी और रवीना टंडन ने मारी एंट्री तो उड़ गए होश- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सलमान खान  (Salman Khan) छोटे पर्दे पर सबसे अधिक भुगतान पाने वाले सेलिब्रिटी हैं. इतना ही नहीं सलमान खान अपने प्रोडक्शन बिजनेस को बढ़ाने के लिए इस बार 'द कपिल शर्मा शो' और 'नच बलिए 9' को भी प्रोड्यूस करेंगे. इसके साथ ही वह बिग बॉस की टीम के साथ भी मिलकर काम करते दिखाई देंगे. वहीं बिग बॉस के सीजन 13 की बात करें तो इस बार शो में पिछले तीन सीजन की तरह कॉमनर्स नजर नहीं आएंगे. इसके साथ ही इस बार 'बिग बॉस  (Bigg Boss 13)' के घर में रश्मि देसाई और जरीन खान  जैसे कलाकार नजर आ सकते हैं. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...