पारस छाबड़ा ने बिग बॉस 13 में सलमान खान से की बदतमीजी, भाईजान बोले- अपना मुंह बंद कर...देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) इस वीडियो में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की हरकत पर बहुत गुस्से में नजर आ रहे हैं. यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है

पारस छाबड़ा ने बिग बॉस 13 में सलमान खान से की बदतमीजी, भाईजान बोले- अपना मुंह बंद कर...देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने लगाई पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को झाड़

खास बातें

  • पारस छाबड़ा ने की बदतमीजी
  • सलमान खान ने यूं लगाई झाड़
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आज शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) वीकेंड का वार लेकर आएंगे. इस दौरान वो बेहद गुस्से में दिखाई दिए. शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान काफी गुस्से में शो के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को झाड़ लगाते दिख रहे हैं. इस वीडियो में क्लिप में सलमान खान, पारस छाबड़ा की कथित गर्लफ्रेंड अकांक्षा को लेकर एक खुलासा करने वाले होते हैं, तभी पारस उन्हें बीच में टोकते हुए कह रहे हैं कि यहां बेकार की बात मत करिए. यह वीडियो क्लिप काफी वायरल हो रहा है.

Good Newwz Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार की फिल्म ने 22वें दिन भी की धुआंधार कमाई, जानें कुल कलेक्शन

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की इस बदतमीजी पर सलमान खान (Salman Khan) को काफी गुस्सा आ जाता है कि और वो उन्हें बोलते हैं कि अपना मुंह बंद कर के बैठ जाओ. इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि पारस छाबड़ा को घर के बाकी सदस्य धीरे बोलने के लिए समझाते हैं, लेकिन वो इस पर रिएक्शन देते हुए कह रहे हैं कि मैं यहां ये सब सुनने नहीं आया. पारस छाबड़ा को इस तरह बात करते देख सलमान खन काफी नाराज होकर ऊंची आवाज में कहते हैं कि मैं अंदर आ जाऊं क्या.

Bigg Boss 13: गौतम गुलाटी को देखकर क्रेजी हुईं शहनाज गिल, सिद्धार्थ को भी गईं भूल- देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के इस वीडियो क्लिप को कलर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और लिख है: "पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की गर्लफ्रेंड के बारे में कौन सा सच जानते हैं सलमान खान (Salman Khan). देखिए इनका ये एंग्री रूप." बताया ये भी जा रहा है कि सलमान खान ने पारस को शहनाज गिल के पापा के बारें में बोलने पर भी जमकर झांड़ लगाई है. फिलहाल, यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...