Video: सलमान खान से मिलना हुआ आसान, अपनाएं यह Trick

वीडियो में सलमान खान ने 'दस का दम' खेलने की डिटेल्स मस्ती भरे अंदाज में अपने फैन्स से शेयर की है...

Video: सलमान खान से मिलना हुआ आसान, अपनाएं यह Trick

सलमान खान के नए शो 'दस का दम' का प्रोमो रिलीज.

नई दिल्ली:

सलमान खान ने अपने फैन्स के लिए नया धमाका कर दिया है. अभिनेता ने गुड़ी पड़वा के मौके पर अपने नए शो का प्रोमो जारी किया है, जिसमें सलमान मस्तमौला अंदाज में फैन्स को खुद से मिलने के तरीके बता रहे हैं. वीडियो में सलमान ने 'दस का दम' खेलने की डिटेल्स मस्ती भरे अंदाज में शेयर की है. इसमें सलमान पूछ रहे हैं कि कितने प्रतिशत भारतीय ऐप से चैटिंग और सेटिंग करते हैं? कितने प्रतिशत भारतीय ऐप देखकर सब्जी बनाते हैं और टैक्सी बुलाते हैं? आखिर में सलमान कहते हैं कि यदि हर चीज के लिए ऐप है तो आपके और मेरे बीच गैप क्यों है? प्रोमो में सलमान अपने फैन्स को Sony Liv ऐप डाउनलोड कर उनके साल 'दस का दम' खेलने के लिए न्यौता दे रहे हैं.

सलमान खान की फिल्म 'भारत' की शूटिंग से पहले ही घबराए डायरेक्टर, ये है वजह
 


इससे पहले रिलीज हुए प्रोमो में सलमान ने अपने फैन्स को अनुमान लगाते रहने के लिए कहा था. पहले प्रोमो में सलमान कह रहे हैं, "मैं कब वापस आ रहा हूं, कहां वापस आ रहा हूं, क्यों वापस आ रहा हूं...अनुमान लगाते रहिए." 



सोनी एंटरटेनमेंट चैनल सुपरस्टार्स सलमान के साथ एक और नया धमाकेदार गेम शो लेकर आ रहा है. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का अगला शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' सोनी पर 25 मार्च, रात 8 बजे से टेलिकास्ट होगा. शो के पहले गेस्ट अजय देवगन होंगे.

VIDEO: देवर की बारात में ईशा ने जमकर लगाए ठुमके, सलमान के गानों पर कुछ यूं नाचीं'बिग बॉस' के बाद दोबारा टीवी पर वापसी कर रहे सलमान खान को फैन्स छोटे पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं. वैसे सलमान इन दिनों जोर-शोर से फिल्म Race 3 की शूटिंग भी कर रहे हैं. वे इस फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आएंगे. इस फिल्म को रेमो डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. उनके साथ बॉबी देओल, जैक्लिन फर्नांडिस और डेजी शाह भी नजर आएंगे. फिल्म ईद पर रिलीज होगी. 

VIDEO: सलमान खान और कैटरीना कैफ से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com