सलमान खान की 'बिग बॉस' में ढोल-नगाड़ों के साथ हुई धांसू एंट्री- देखें वायरल वीडियो

सलमान खान का हर अंदाज निराला है, और ऐसा ही कुछ 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' की प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर भी नजर आया. जहां सलमान खान ने एक्सप्रेस के जरिये ग्रैंड एंट्री मारी और उनका स्वागत ढोल-नगाड़ों के साथ किया गया.

सलमान खान की 'बिग बॉस' में ढोल-नगाड़ों के साथ हुई धांसू एंट्री- देखें वायरल वीडियो

सलमान खान ने यूं मारी धमाकेदार एंट्री

खास बातें

  • बिग बॉस में यूं नजर आए सलमान खान
  • बिग बॉस लॉन्च में मचाई धूम
  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सलमान खान का हर अंदाज निराला है, और ऐसा ही कुछ 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' की प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर भी नजर आया. जहां सलमान खान ने एक्सप्रेस के जरिये ग्रैंड एंट्री मारी और उनका स्वागत ढोल-नगाडों के साथ किया गया. सलमान खान (Salman Khan) इस पूरे माहौल को जमकर इंजॉय करते नजर आए. बिग बॉस 13 की आज मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस हो रही है, जहां सलमान खान शो को लेकर दिलचस्प खुलासे करेंगे. इससे पहले कलर्स चैनल ने बिग बॉस 13 हाउस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं.

कलर्स चैनल अपने ट्विटर एकाउंट पर सलमान खान की 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' को लेकर जारी प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर वीडियो पोस्ट कर रहा है. सलमान खान का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सलमान खान स्टेज पर एंट्री कर रहे हैं और वह बहुत ही धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. सलमान खान के आते ही ढोल-नगाडे़ बजने लगते हैं, और सुपरस्टार खुद भी उन पर थिरकने लगते हैं. सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के कंटेस्टेंट्स को लेकर जहां अभी भी सस्पेंस बरकरार है, वहीं कुछ सदस्यों का ऐलान हो चुका है. लेकिन बताया जा रहा है कि इस बार पहले हफ्ते सलमान खान के पास सुपरपावर होगी कि वे किसी भी सदस्य को शो से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. इस तरह सलमान खान का अलग ही अंदाज शो में देखने को मिलेगा. वैसे इस बार कॉमनर्स देखने को नहीं मिलेंगे.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...