इस बॉलीवुड एक्टर की आंखों पर बंधी थी पट्टी, पकड़ लिया सलमान खान का हाथ और फिर...देखें Video

सलमान खान (Salman Khan ) के साथ मजाक करना आसान नहीं है, लेकिन इन दिनों अपनी कामयाब फिल्मों के साथ तेजी से कदम बढ़ा रहे आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने IIFA में कुछ ऐसा किया कि वीडियो वायरल हो गया.

इस बॉलीवुड एक्टर की आंखों पर बंधी थी पट्टी, पकड़ लिया सलमान खान का हाथ और फिर...देखें Video

आयुष्मान खुराना का सलमान खान संग वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना ने आंखों पर बांधी पट्टी
  • सलमान खान का पकड़ा हाथ
  • वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan ) के साथ मजाक करना आसान नहीं है, और फिर बात किसी अवॉर्ड समारोह की हो तो हर कदम बहुत ही फूंक-फूककर रखना पड़ता है. लेकिन इन दिनों अपनी कामयाब फिल्मों के साथ तेजी से कदम बढ़ा रहे आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने IIFA में कुछ ऐसा किया कि वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो में आयुष्मान खुराना अपने भाई अपारशक्ति खुराना के साथ हैं, और IIFA के दौरान वहां मौजूद स्टार्स और लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं. इसी दौरान अपारशक्ति खुराना आयुष्मान की आंखों पर पट्टी बांधते हैं और उनसे स्टार्स को पहचानने के लिए कहते हैं. 

War Box Office Collection Day 5: सलमान खान की फिल्म को पछाड़ कर आगे बढ़ी 'वॉर', किया चौंकाने वाला कलेक्शन

सारा अली खान मम्मी के साथ पहुंचीं डोसा खाने तो पूछ बैठीं ऐसा सवाल, अमृता सिंह ने छिपाया मुंह- देखें Video

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) आंखों पर पट्टी बांधकर सबसे पहले सलमान खान (Salman Khan) के पास जाते हैं, और उनका हाथ पकड़ लेते हैं. आयुष्मान खुराना के साथ उनके भाई अपारशक्ति खुराना भी रहते हैं. अपराशक्ति भाई आयुष्मान से सवाल पूछते हैं कि यह हाथ किसका है तो आयुष्मान कहते हैं कि यह हाथ उस शख्स का है जो कमिटमेंट देते हैं तो तोड़ते नही हैं. इस पर सलमान खान के चेहरे पर भी मुस्कान दौड़ जाती है. इसके बाद आयुष्मान खुराना विक्की कौशल का हाथ पकड़ते हैं. फिर सवाल पूछा जाता है कि यह किसका हाथ है तो आयुष्मान खुराना कहते हैं कि यह विक्की तो हैं लेकिन डोनर नहीं. इस तरह जमकर ठहाके लगते हैं, और वीडियो आलिया भट्ट भी जमकर हंसती हुई नजर आती हैं. आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म 'बाला' और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' हैं. हाल ही में आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचाई थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...