NDTV Khabar

सलमान खान ने भाई अरबाज-सोहेल को किया 'इग्नोर', पूछा ऐसा सवाल कि बिना जवाब दिए ही काट दिया फोन- देखें Video

Bigg Boss 13: बिग बॉस का सीजन 13 बस शुरू ही होने वाला है, इसको लेकर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों में भी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान ने भाई अरबाज-सोहेल को किया 'इग्नोर', पूछा ऐसा सवाल कि बिना जवाब दिए ही काट दिया फोन- देखें Video

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 को लेकर सलमान खान ने अपने भाइयों को किया इग्नोर

खास बातें

  1. ,सलमान खान ने बिग बॉस 13 के लिए अपने भाइयों को किया इग्नोर
  2. बिग बॉस 13 आज से होनो वाला है शुरू
  3. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बिग बॉस के सीजन 13 (Bigg Boss 13) की शुरुआत आज से होने वाली है, और फैन्स में इसको लेकर एक्साइटमेंट साफ देखी जा सकती हैं. फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज में भी बिग बॉस के तेरहवें सीजन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसलिए तो जैक्लीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से लेकर फराह खान और करण जौहर (Karan Johar) तक सभी सेलिब्रिटीज बार-बार सलमान खान को फोन कर करके परेशान कर रहे हैं. सबका जवाब देते-देते सलमान भी काफी परेशान हो जाते हैं.

लता मंगेशकर ने पीएम मोदी को किया फोन, कहा- आपके आने से भारत की छवि बदल गई है

इंटरनेट पर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कभी सेलेब्रिटीज सलमान (Salman Khan) से कंटेस्टेंट का नाम निकलवाने की कोशिश कर रहे हैं तो कभी शो की थीम जानने की कोशिश कर रहे हैं. सलमान खान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान ने भी सलमान खान से ये जानने की कोशिश की आखिर चार हफ्ते में फिनाले कैसे हो सकता है, जबकि ये शो तो पूरे 15 हफ्तों का है. 


इस लड़के के रैप से हैरान हुए थे Yo Yo Honey Singh, आप भी देखें धमाकेदार Video

टिप्पणियां

अरबाज (Arbaaz Khan) और सोहेल (Sohail Khan) के इस सवाल पर सलमान खान उन दोनों को बिल्कुल इग्नोर कर देते हैं. बिग बॉस के इस वीडियो को कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'बॉलीवुड है कंफ्यूजड, पर सलमान खान आ रहे हैं सून... ये बताने की बिग बॉस 13 में टेड़ा क्या है.' बिग बॉस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement