Bigg Boss 13: बिग बॉस के निर्माताओं संग बिगड़ गया सलमान खान का खेल, फिनाले में आने से किया इनकार!

सलमान खान (Salman Khan) और बिग बॉस के निर्माताओं के बीच कुछ भी सही नहीं होने की खबरें लगातार सोशल मीडिया पर आ रही हैं. मीडिया रिपोर्टों और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फैन पेज के मुताबिक, शो के निर्माता सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाना चाहते हैं.

Bigg Boss 13: बिग बॉस के निर्माताओं संग बिगड़ गया सलमान खान का खेल, फिनाले में आने से किया इनकार!

Bigg Boss 13: सलमान खान और बिग बॉस निर्माताओं के बीच ठनी

खास बातें

  • 15 फरवरी को है बिग बॉस फिनाले
  • सलमान खान को लेकर आ रही खबरें
  • नहीं चाहते सिद्धार्थ शुक्ला जीते शो
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) और बिग बॉस के निर्माताओं के बीच कुछ भी सही नहीं होने की खबरें लगातार सोशल मीडिया पर आ रही हैं. मीडिया रिपोर्टों और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फैन पेज के मुताबिक, शो के निर्माता सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाना चाहते हैं. लेकिन सलमान खान उनके इस फैसले असहमत हैं. रिपोर्टों के मुताबिक, सलमान खान और चैनल की एक अर्जेंट मीटिंग होनी थी. लेकिन इसे शो के निर्माताओं ने रद्द कर दिया. माना जा रहा है कि बिग बॉस के निर्माता किसी भी कीमत पर किसी और को विजेता बनाने के लिए तैयार नहीं हैं. जबकि सलमान खान इस बात के लिए तैयार नहीं हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाया जाए.

Bigg Boss 13: बिग बॉस के मेकर्स ने सलमान खान से मिलने से किया इनकार, जीतेगा तो सिद्धार्थ शुक्ला

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के होश उड़ाने के लिए तैयार है टप्पू सेना, गोकुलधाम में मचेगा खूब हंगामा

हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन अब मीडिया के जरिये खबरें आ रही हैं कि निर्माताओं के इस फैसले से नाराज सलमान खान (Salman Khan) फिनाले को होस्ट करने के लिए तैयार नहीं हैं. अगर ऐसा होता है तो बिग बॉस (Bigg Boss Finale) के निर्माताओं के लिए यह बड़ा झटका होगा, और वह किसी भी कीमत पर सलमान को छोड़ना नहीं चाहेंगे. इस तरह बिग बॉस हाउस में जिस तरह का गेम चल रहा है, उससे भी दिलचस्प गेम अब बिग बॉस के बाहर चल रहा है. हालांकि इस तरह की कई खबरें आ रही हैं और ऑफिशली कुछ भी नहीं कहा गया है. 15 फरवरी को बिग बॉस 13 का फिनाले हो रहा है, ऐसे में गर्मागर्मी बढ़ती जा रही हैं. 

वैलेंटाइंस डे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया बॉयफ्रेंड से पिंड छुड़ाने का तरीका, बोलीं- शांति चाहिए तो...देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में अब केवल 6 कंटेस्टेंट बचे हैं, जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), आसिम रियाज (Asim Riaz), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), रश्मि देसाई (Rashami Desai) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) हैं.

'Love Aaj Kal' Review: देखें Video-

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...