Video:शहनाज गिल को समझाने बिग बॉस के घर में पहुंचे सलमान खान, नहीं मानीं तो बोले-4 लोग क्या जानने लगे खुद को...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में बवाल मचा रखा है. सलमान खान (Salman Khan) उन्हें समझाने गए तो किया ऐसा व्यवहार- देखें Video

Video:शहनाज गिल को समझाने बिग बॉस के घर में पहुंचे सलमान खान, नहीं मानीं तो बोले-4 लोग क्या जानने लगे खुद को...

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में पहुंचे सलमान खान (Salman Khan)

खास बातें

  • शहनाज गिल को समझाने घर में गए सलमान खान
  • समझाने पर भी मिलने नहीं आई शहनाज गिल
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में बवाल मचा रखा है. उन्होंने रो-रोकर अपना बुरा हाल कर लिया है. इस चक्कर में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने भी उनको जमकर डांट लगाई है. अब बिग बॉस के घर का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पंजाब की कैटरीना कैफ कही जने वाली शहनाज गिल एक कोने में बैठकर रो रही हैं. उनको रोता देख घर से सभी सदस्य उन्हें मनाने के लिए आते हैं, लेकिन उन्होंने शो में ना रहने की जिद पकड़ रखी है.

Tanhaji Box Office Collection Day 2: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने दूसरे दिन भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की इस हरकत पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) उन्हें समझाते हैं, लेकिन वो उन्होंने उनसे भी बुरा बर्ताव किया. अंत में सलमान खान (Salman Khan) को बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में जाना पड़ता है. तभी सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल को समझाने आते हैं कि सलमान खान तुमसे बात करने के लिए घर में आए हैं. लेकिन शहनाज गिल उनसे भी मिलने को तैयार नहीं होती हैं.

Chhapaak Box Office Collection Day 2: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने दिखाया दम, दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस बर्ताव पर सलमान खान (Salman Khan) काफी गुस्सा हो जाते हैं और कहते हैं कि "जरुरत नहीं है उसे बुलाने की. चार लोग क्या जानने लगे खुद को कैटरीना कैफ समझने लगी हैं. फुल नौटंकी कर रही है." यह एपिसोड आज प्रसारित होगा. कलर्स ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा: शहनाज गिल के व्यवहार से घर आए सलमान खान ने खोया अपना धैर्य. क्या होगा इसका अंजाम."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...