NDTV Khabar

सलमान खान ने जताई चिंता, बोले- इससे पहले हिंदुस्तान के ऐसे हालात कभी नहीं देखे...

सलमान खान (Salman Khan) वीकेंड का वार में जब भी आते हैं तो जमकर धमाल होता है. शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपनी फिल्म 'मरदानी 2 (Mardaani 2)' को प्रमोट करने के लिए पहुंचीं तो सलमान खान कही यह बात.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान ने जताई चिंता, बोले- इससे पहले हिंदुस्तान के ऐसे हालात कभी नहीं देखे...

सलमान खान ने देश के हालात पर जताई चिंता

खास बातें

  1. बिग बॉस के वीकेंड का वार में आए सलमान खान
  2. फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंचीं रानी मुखर्जी
  3. देश के हालात को लेकर कही यह बात
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) वीकेंड का वार में जब भी आते हैं तो जमकर धमाल होता है. सलमान खान ने आज बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस के सदस्यों की जमकर खबर ली और उनके हिंसात्मक रवैये को लेकर खूब फटकार लगाई. आज शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपनी फिल्म 'मरदानी 2 (Mardaani 2)' को प्रमोट करने के लिए पहुंचीं. 'मरदानी' में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) पुलिस अफसर का किरदार निभा रही हैं, जो महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों के खिलाफ लड़ रही है. लेकिन जब मौजूदा हालात का जिक्र आया तो सलमान खान और रानी मुखर्जी ने देश में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों को लेकर भी अपना रिएक्शन दिया. 

टिप्पणियां

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सलमान खान (Salman Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) अपनी फिल्मों को लेकर बात कर रहे थे. तभी मौजूदा हालात का जिक्र निकला क्योंकि रानी मुखर्जी की फिल्म 'मरदानी' में वह पुलिस अफसर के रोल में हैं, और लड़कियों के कातिल को उन्हें पकड़ना है. इस पर सलमान खान कहते हैं कि इससे पहले हिंदुस्तान के ऐसे हालात कभी नहीं देखे. इस पर रानी मुखर्जी भी उनकी बात से सहमत नजर आती हैं और निर्भया केस का भी जिक्र करती हैं. रानी मुखर्जी (Rani Mukerji)  महिलाओं को सशक्त बनने की बात कहती हैं.


बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के वीकेंड का वार में रविवार को 'दबग 3' की टीम आएगी, जिसका ऐलान सलमान खान (Salman Khan)  ने किया है. सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और प्रभुदेवा फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंचेंगे. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नागरिकता कानून को लेकर लोकसभा स्पीकर ने EU को लिखा खत,  कहा- CAA के खिलाफ प्रस्ताव गलत नजीर होगा

Advertisement