Bigg Boss 11 के लिए इतनी फीस ले रहे सलमान खान, सुनकर रह जाएंगे दंग!

रिपोर्ट के मुताबिक, 11वें सीजन के हर एपिसोड के लिए सलमान खान 11 करोड़ रु. की फीस लेंगे. सलमान हफ्ते में दो एपिसोड शूट करते हैं, इस लिहाज से देखा जाए तो वे हर हफ्ते 22 करोड़ कमा लेंगे.

Bigg Boss 11 के लिए इतनी फीस ले रहे सलमान खान, सुनकर रह जाएंगे दंग!

सलमान खान 8वीं बार 'बिग बॉस' शो होस्ट करने को तैयार हैं.

खास बातें

  • बॉक्सऑफिस के साथ टीवी की दुनिया पर सलमान खान का दबदबा
  • 11वें सीजन के हर एपिसोड के लिए 11 करोड़ रु. फीस लेंगे सलमान
  • हफ्ते में 2 एपिसोड शूट करेंगे सलमान, 15 हफ्तों तक चलेगा शो...
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान की आखिरी फिल्म 'ट्यूबलाइट' भले ही बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल न दिखा पाई हो, बावजूद इसके उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं हैं. 1 अक्टूबर से सलमान खान बिग बॉस के जरिए छोटे पर्दे पर दस्तक देने को तैयार हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, 11वें सीजन के हर एपिसोड के लिए सलमान खान 11 करोड़ रु. की फीस लेंगे. सलमान हफ्ते में दो एपिसोड शूट करते हैं, इस लिहाज से देखा जाए तो वे हर हफ्ते 22 करोड़ कमा लेंगे.

पढ़ें: Bigg Boss 11: पड़ोसन की खिड़की में ताक-झांक करते दिखे सलमान खान​
 

salman khan twitter

टेलीचक्कर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान को हर एपिसोड के लिए 11 करोड़ मिलेगें, इस हिसाब से हफ्ते भर में वह 22 करोड़ रु. चार्ज करेंगे. पिछले साल चैनल ने उन्हें एक एपिसोड के लिए 8 करोड़ दिए थे. ऐसे में सलमान की पॉपुलैरिटी को देखते हुए यदि उन्हें 11 करोड़ मिले तो यह चौंकाने वाली बात नहीं है.

पढ़ें: सलमान खान की इस हीरोइन को मोटापे के चलते नहीं मिला इंडस्‍ट्री में काम...

अगर यह रिपोर्ट सच हुई तो सलमान टीवी के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार बन जाएंगे. इस मामले में सल्लू मियां बाकी स्टार्स को बहुत पीछे छोड़ देंगे. पहले ऐसी खबरें आई थी कि टेड टॉक्स के लिए शाहरुख खान को हर हफ्ते 30 करोड़ रु. मिलेंगे. हालांकि, शाहरुख ने इसे 7 दिनों में ही शूट किया था. जबकि सलमान खान का शो 15 हफ्तों तक चलने वाला है.

VIDEO: सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी से बातचीत  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com