Bigg Boss 13: हिमांशी नहीं बल्कि उनके मंगेतर ने तोड़ी है शादी, आसिम से नजदीकियां बनी वजह...

बिग बॉस (Bigg Boss) में सलमान खान (Salman Khan) ने किया खुलासा, आसिम रियाज (Asim Riaz) की वजह से हिमांशी खुराना के मंगेतर ने तोड़ी उनसे शादी.

Bigg Boss 13: हिमांशी नहीं बल्कि उनके मंगेतर ने तोड़ी है शादी, आसिम से नजदीकियां बनी वजह...

आसिम (Asim Riaz) की वजह से हिमांशी (Himanshi Khurana) के मंगेतर ने तोड़ी उनसे शादी

खास बातें

  • सलमान खान ने हिमांशी खुराना को लेकर किया बड़ा खुलासा
  • बताया हिमांशी के मंगेतर ने तोड़ ली उनसे शादी
  • आसिम रियाज की नजदीकियों की वजह से मंगेतर ने तोड़ी शादी
नई दिल्ली:

बिग बॉस के सीजन 13 (Bigg Boss 13) में हर दिन कुछ ना कुछ बवाल हो ही जाता है. इस हफ्ते वीकेंड का वॉर में सलमान खान (Salman Khan) ने जहां विशाल सिंह और मधुरिमा तुली की खूब क्लास लगाई, वहीं दूसरी ओर सलमान पारस से भी भिड़ते नजर आए. हालांकि, आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को लेकर सलमान खान ने ऐसी बात बताई, जिससे हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, हिमांशी खुराना को लेकर सलमान खान ने आसिम रियाज के सामने खुलासा किया कि उनके मंगेतर ने आसिम की वजह से हिमांशी से सगाई तोड़ ली. 

Tanhaji Box Office Collection Day 9: अजय देवगन की फिल्म ने वीकेंड पर मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

सलमान खान (Salman Khan) की बात सुन बिग बॉस (Bigg Boss) के घर का हर सदस्य हैरान रह गया. इस पर सलमान खान ने आसिम को खूब डांट भी लगाई और साथ ही उनसे वादा भी लिया कि वह हमेशा हिमांशी को खुश रखेंगे. आसिम रियाज और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को लेकर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. 

Chhapaak Box Office Collection Day 9: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने 9वें दिन की धाकड़ कमाई, कमाए इतने करोड़

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "आसिम रियाज ने साफ-साफ बोला है कि वह हिमांशी खुराना से सच्चा प्यार करता है और अपनी आखिरी सांस तक करता रहेगा. अब हम हिमांशी खुराना को बिग बॉस के घर में वापस देखना चाहते हैं." वहीं, बता दें, अपने बर्ताव को लेकर और विशाल सिंह को पतीले से पीटने के लिए इस हफ्ते मधुरिमा तुली को बिग बॉस (Bigg Boss 13 Updates) के घर से बेघर कर दिया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...