NDTV Khabar

सलमान खान के शो पर डॉक्टर मशहूर गुलाटी ने काटा केक, जश्न में शामिल शाहरुख खान

सलमान खान के गेम शो 'दस का दम' के सेट के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें सुनील ग्रोवर सुपरस्टार्स सलमान और शाहरुख को केक खिलाती नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान के शो पर डॉक्टर मशहूर गुलाटी ने काटा केक, जश्न में शामिल शाहरुख खान

सलमान खान, सुनील ग्रोवर और शाहरुख खान

नई दिल्ली: टेलीविजन के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर 41 साल के हो चुके हैं. 3 अगस्त को उन्होंने अपना जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया. गुत्थी, डॉक्टर मशहूर गुलाटी, रिंकु भाभी जैसे नाम से पॉपुलर हुए सुनील ग्रोवर के लिए यह जन्मदिन काफी खास साबित हुआ. ऐसा इसलिए क्योंकि अभिनेता ने यह खास दिन बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स के साथ सेलिब्रेट किया. हम बात कर रहे हैं, बी-टाउन के मशहूर अभिनेता सलमान खान और शाहरुख खान की, जिनकी मौजूदगी में सुनील ग्रोवर ने केक काटा. सलमान खान के गेम शो 'दस का दम' के सेट के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें सुनील ग्रोवर दोनों सुपरस्टार्स को केक खिलाती नजर आ रहे हैं.

Sapna Choudhary ने WWE के रिंग में किया ऐसा डांस, चित हो गए सारे पहलवान; देखें Video

देखें, सुनील ग्रोवर के जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें और वीडियो...
 
 
 

A post shared by @SRKDELHICFC (@srkdelhicfc) on

 
 
 

A post shared by Nawab Uzaif (@nawab._.uzaif) on

 

(@duskadum.team) on

कैंसर से जूझ रहीं Sonali Bendre पहली बार बाल्ड लुक में दिखीं, Friendship Day पर हुईं इमोशनल

बताते चलें कि हाल ही में सुनील ग्रोवर ने सलमान खान की आगामी फिल्म 'भारत' में हीरोइन का किरदार निभाने की इच्छा जताई थी. जैसे ही प्रियंका चोपड़ा इस प्रोजेक्ट से बाहर हुई थीं, वैसे ही वीडियो जारी कर सुनील ने कहा कि 'भारत' की लीड हीरोइन का किरदार उनसे बेहतर कोई नहीं निभा सकता.
 
 

Application For Vacancy in ‘Bharat’ @aliabbaszafar

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

Priya Prakash Varrier को को-स्टार ने दिया ऐसा चैलेंज, पूरा करने में हुआ चीख-चीखकर बुरा हाल

टिप्पणियां
टीवी के अलावा जल्द ही सुनील ग्रोवर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाते दिखाई देंगे. सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा और राधिका मदन की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'पटाखा' 28 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म की कहानी चरण सिंह पाठिक की कहानी है, जो 'दो बहने' पर आधारित है. फिल्म की कहानी बड़की और छुटकी की है जो राजस्थान के एक छोटे से गांव की रहने वाली हैं. दोनों हमेशा लड़ती रहती हैं. लेकिन दोनों की जब शादी हो जाती है तो उन्हें इस बात का एहसास होता है कि वे एक दूसरे के बिना नहीं रह सकतीं. फिल्म को विशाल भारद्वाज डायरेक्ट कर रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement