NDTV Khabar

रानी मुखर्जी ने सलमान खान को दी नसीहत, बोलीं- शादी छोड़ो, सीधे बच्चा पैदा कर लो...देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) के गेम शो 'दस का दम' के सेट पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की एंट्री हुई. तीनों स्टार्स यहां मस्ती-धमाल और एक-दूसरे की टांग खींचते नजर आए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रानी मुखर्जी ने  सलमान खान को दी नसीहत, बोलीं- शादी छोड़ो, सीधे बच्चा पैदा कर लो...देखें Video

'दस का दम' के सेट पर शाहरुख खान और सलमान खान के साथ नजर आईं रानी मुखर्जी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दो सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जब एक ही मंच पर आ गए, तो एंटरटेनमेंट का धमाका होना लाजमी है. सलमान के गेम शो 'दस का दम (Dus Ka Dum)' के सेट पर एसआरके ने शानदार एंट्री की. यहां बॉलीवुड के 'करण-अर्जुन' के साथ एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) भी शो में मौजूद रहीं. फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में नजर आए ये तीनों स्टार्स स्टेज पर जमकर मस्ती-धमाल और एक-दूसरे की टांग खींचते दिखाई दिए. रानी मुखर्जी की मौजूदगी में सलमान और शाहरुख ने गुड्डा-गुड़िया को डायपर पहनाया. शाहरुख तो इस रेस में हार गए, लेकिन जैसे ही सलमान डायपर पहचाने में जीते तो झट से रानी मुखर्जी ने कहा- सलमान तुम शादी वादी छोड़ो, सीधे बच्चे पैदा कर लो...

ऋतिक रोशन पर लगे दिशा पटानी से फ्लर्ट और फिल्म से बाहर करवाने के कथित आरोप, एक्ट्रेस का आया बयान

देखें, प्रोमो...
 

(@ranisrkfc) on

शाहरुख-सलमान ने यहां अपनी-अपनी फिल्मों के गानों पर डांस किया. दोनों स्टार्स ने 'चेन्नई एक्सप्रेस' के गाने लुंगी डांस... पर डांस किया, वो भी एक ही लुंगी लेकर.

अनुष्का शर्मा के बाद ट्विटर पर जमकर उड़ रही राधिका आप्टे की खिल्ली, पढ़ें 10 Funny Tweets

शाहरुख ने यहां सलमान पर इल्जाम भी लगाए कि उन्हें लड़कियों से ढंग से बात करना नहीं आता और उनकी 'दबंगई' का मजाक भी उड़ाया, उधर सलमान ने भी शाहरुख की चुटकी ली.
 
प्लेबॉय गर्ल शर्लिन चोपड़ा ने 'रश्के कमर' पर नेपाल में मचाया तहलका, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां
शो में सुनील ग्रोवर नकली अमिताभ बच्चन का रोल अदा करते दिखेंगे. सलमान, शाहरुख और रानी मुखर्जी जैसे स्टार्स से सजा यह एपिसोड अगले हफ्ते रिलीज होगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement