सलमान खान के शो में परेशानियों ने फिर डाला डेरा, नच बलिए 9 के सेट पर घायल हुई ये कंटेस्टेंट

Nach Baliye 9: 'नच बलिए (Nach Baliye 9)' के सेट पर परेशानियों ने अपना डेरा डाल लिया है. कुछ दिन पहले ही सलमान खान ने कुरान शरीफ का पाठ भी करवाया है.

सलमान खान के शो में परेशानियों ने फिर डाला डेरा, नच बलिए 9 के सेट पर घायल हुई ये कंटेस्टेंट

Nach Baliye 9: सलमान खान (Salman Khan) के शो पर टूटा मुसीबतों का पहाड़

खास बातें

  • सलमान खान के शो में परेशानियों ने डाला डेरा
  • नच बलिए 9 के सेट पर यह कंटेस्टेंट हुई घायल
  • कंटेस्टेंट के घुटने में लगी चोट
नई दिल्ली :

Nach Baliye 9: डांस का जबरदस्त शो 'नच बलिए (Nach Baliye 9)' हर हफ्ते टीवी पर कोई न कोई धमाल जरूर मचाता है. लेकिन कुछ समय से लग रहा है कि 'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' के सेट पर परेशानियों ने अपना डेरा डाल लिया है. दरअसल, मीडिया में आई खबरों के मुताबिक 'नच बलिए (Nach Baliye 9)' के सेट पर परफॉर्म करते हुए फैसल खान की गर्लफ्रेंड और शो की कंटेस्टेंट मुस्कान कटारिया (Muskan Kataria) घायल हो गईं. इससे पहले 'नच बलिए' की दूसरी कंटेस्टेंट्स नित्यामी शिर्के और श्रद्धा आर्या को भी परफॉर्मेंस के दौरान चोट लग गई थी. 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को है अपने नए घर की तलाश, 140 करोड़ रुपए है बजट

स्पॉटबॉय डॉट कॉम की खबर के मुताबिक इस बात का खुलासा 'नच बलिए (Nach Baliye 9)' से जुड़े कुछ सूत्रों ने किया है. उन्होंने कहा कि सेट पर डांस परफॉर्मेंस के दौरान मुस्कान कटारिया को घुटने में चोट लग गई. हालांकि, यह एक छोटी सी चोट थी, लेकिन इस चोट के वजह से बस मुस्कान कटारिया को आगे परेशानी ना हो. हमने उनसे संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन अभी तक उनका कोई भी जवाब नहीं आया है.

'कश्मीरी गोरी लड़कियों से शादी' वाले बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बीजेपी एमएलए को दिया जवाब, बोलीं- डाइनोसॉर...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इनके अलावा टीवी एक्ट्रेस और शो की कंटेस्टेंट श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) की बात करें तो उनकी भी तबियत इन दिनों ठीक नहीं है. यहां तक कि श्रद्धा आर्या को अपना हाथ हिलाने में भी परेशानी हो रही है. उनकी इस स्थिति को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि वह जल्द ही शो से बाहर हो सकती हैं. बता दें कि 'नच बलिए (Nach Baliye 9)' पर आ रही इन मुसीबतों को देखते हुए सलमान खान समेत शो के बाकी प्रोड्यूसर्स ने शो के सेट पर कुरान शरीफ का पाठ कराया था. इसके लिए मदरसे के कुछ बच्चों को शो के सेट पर भी बुलाया गया था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...