सलमान खान ने दे डाली Bigg Boss छोड़ने की धमकी, बोले- दस के बाद बस...

बिग बॉस (Bigg Boss) से जु़ड़ा एक खास अट्रेक्शन 'वीकेंड का वार' है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) शिरकत करते हैं और घरवालों की क्लास भी लगाते हैं. लेकिन सलमान खान ने इस हफ्ते कुछ यह बात कह दी है.

सलमान खान ने दे डाली Bigg Boss छोड़ने की धमकी, बोले- दस के बाद बस...

सलमान खान ने Bigg Boss को लेकर दे डाली यह धमकी

खास बातें

  • 'वीकेंड का वार' में आते हैं सलमान
  • बिग बॉस के सदस्यों की जमकर लगाते हैं क्लास
  • अरहान खान हुए हैं घर से बाहर
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) से जु़ड़ा एक खास अट्रेक्शन 'वीकेंड का वार' है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) शिरकत करते हैं और घरवालों की क्लास भी लगाते हैं. सलमान खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी बिग बॉस की लोकप्रियता में इजाफा करती है. लेकिन इस वीकेंड का वार में सलमान खान ने बिग बॉस को अलविदा कहने की धमकी दे डाली है. जी हां, इस हफ्ते बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार में 'पागलपंती' फिल्म की टीम के सदस्य अनिल कपूर (Ani Kapoor), पुलकित सम्राट, उर्वशी रौतेला और कृति खरबंदा आए थे. सेट पर मौज मस्ती चल रही थी, और फिल्म की टीम के साथ सलमान खान (Salman Khan) कुछ टास्क भी कर रहे थे, अनिल कपूर से एक सवाल पूछा गया कि सलमान खान अभी तक बिग बॉस के कितने सीजन होस्ट कर चुके हैं तो उन्होंने जवाब दिया दस. 

अनिल कपूर (Anil Kapoor) का जवाब एकदम सही था, और इस पर सलमान खान ने कहा कि हां दस सीजन कर चुका हूं. अब और सीजन ने नहीं करूंगा. दस हो गए हैं, अब बस. जबतक कलर्स वाले पैसे नहीं बढ़ाते, अगला सीजन नहीं करूंगा. इस तरह सलमान खान (Salman Khan) ने मजाक में कहा कि अब बहुत हो चुका है. हालांकि सलमान खान मजाक में इस तरह की बातें कई बार चुके हैं, लेकिन वह जानते हैं कि उनके फैन्स को बिग बॉस में उनका आना पसंद है तो वह इसलिए उसे जारी भी रखे हुए हैं. वैसे भी सलमान खान की बिग बॉस (Bigg Boss) के लिए फीस में भी हर साल अच्छी-खासी बढ़ोतरी की खबरें आती रहती हैं. 

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के वीकेंड का वार में इस हफ्ते अरहान खान घर  से बाहर हो गए हैं. जनता की वोटिंग में अरहान को सबसे कम वोट मिले और उन्हें बेघर होना पड़ा. हालांकि हिमांशी खुराना और खेसारी लाल यादव पर भी शो में कुछ न करने के आरोप लग रहे हैं, और फैन्स उनके बाहर होने की बात कर रहे हैं. लेकिन इस हफ्ते सलमान खान (Salman Khan) ने उनकी क्लास ली है, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि यह कंटेस्टेंट किस तरह से शो में वापसी करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...