Bigg Boss 13: सलमान खान को आया गुस्सा, मधुरिमा को किया शो से बाहर!

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के लेटेस्ट प्रोमो में सलमान खान का वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में एंग्री अवतार देखने को मिला है. सलमान खान ने मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की जमकर क्लास ली...

Bigg Boss 13: सलमान खान को आया गुस्सा, मधुरिमा को किया शो से बाहर!

मधुरिमा तुली हुई बिग बॉस से बाहर

खास बातें

  • सलमान खान हुए गुस्से से बेकाबू
  • मधरिमा-विशाल की जमकर ली क्लास
  • मधुरिमा के बाहर होने की आई खबर
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के लेटेस्ट प्रोमो में सलमान खान का वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में एंग्री अवतार देखने को मिला है. सलमान खान ने मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की जमकर क्लास ली क्योंकि मधुरिमा ने विशाल आदित्य सिंह की पतीले से जमकर पिटाई की थी. जिसके बाद विशाल आदित्य सिंह चलने से भी लाचार हो गए थे. लेकिन बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान (Salman Khan) विशाल और मधुरिमा पर जमकर बरस रहे हैं और उनकी इन हरकतों के लिए उन्हें सबक भी सिखा रहे हैं.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) को लेकर सोशल मीडिया पर सूत्रों के हवाले से कई बातें बताई जा रही हैं. बिग बॉस के फैन पेज पर इस बात की जानकारी भी दी गई है कि सलमान खान ने गुस्सा करने के बाद मधुरिमा तुली को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. इस तरह मधुरिमा को हिंसक होने के लिए शो से बाहर होना पड़ा है. इस तरह विशाल आदित्य सिंह अब राहत की सांस लेते नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) पिछले हफ्ते भी कोई आउट नहीं हुआ था, और पूरा घर इस हफ्ते नॉमिनेट है, ऐसे में किसी का जाना तो तय था. वैसे भी मधुरिमा तुली वोटिंग में काफी नीचे चल रही थीं. लेकिन मधुरिमा के शो से बाहर होने पर विशाल का रिएक्शन देखने वाला होगा.