NDTV Khabar

सलमान खान ने खोला अपना सबसे बड़ा राज, 9 साल की उम्र तक करते थे ये काम

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. दोनों ही फिल्म को प्रमोट करने के लिए जी-जान से लगे हैं.

109 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान ने खोला अपना सबसे बड़ा राज, 9 साल की उम्र तक करते थे ये काम

किड्स रियलिटी शो में सलमान खान

खास बातें

  1. 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है 'टाइगर जिंदा है'
  2. कैटरीना कैफ है सलमान खान के साथ
  3. अली अब्बास जफर ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. सलमान और कैटरीना दोनों ही इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. वे टीवी शो पर जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में वे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के किड्स रिएलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 2' के सेट पर पहुंचे. उन्होंने वहां बच्चों की शानदार परफॉर्मेंस देखी. लेकिन उन्होंने इस शो में ऐसा खुलासा कर दिया, जिसे जानकर उनके फैन्स के चेहरे पर मुस्कान दौड़ जाएगी और उन्हें अपने बचपन की याद आ जाएगी. 

QUIZ: गोविंदा की लाइफ से जुड़े इन 5 सवालों से क्या वाकिफ हैं आप?
 
salman

अर्शी खान का सच आया सामने, इन्हें देंगी Bigg Boss 11 से मिलने वाला पैसा

शो पर आकाश मित्रा की परफॉर्मेंस के बाद आकाश की टांग खींचने के लिए सुपर जजों ने उससे पूछा कि क्या वह अब भी बिस्तर गीला करता है, तो सलमान खान उसके समर्थन में बोल पड़े और उन्होंने कहा कि वे 9 साल की उम्र तक बिस्तर गीला किया करते थे. हालांकि सिर्फ आकाश का सपोर्ट करने के लिए सलमान ने बचपन के इस रहस्य के बारे में बताया.

जब इस शो में शाहरुख खान ने लगाया 'हर हर महादेव' का जयकारा
 
salman

विराट कोहली की देशभक्ति पर BJP MLA ने उठाया सवाल, भड़के 'पीकू' के डायरेक्टर का मुंहतोड़ जवाब

सलमान खान के फैन आकाश ने माइकल जैक्सन के टच के साथ 'पांडे जी सीटी' गाने पर डांस किया था. परफॉर्मेंस के बाद आकाश ने सलमान से उनका बॉडीगार्ड बनने की रिक्वेस्ट की जिसे सलमान ने मान लिया. सलमान को बच्चों से बहुत प्यार है और वे शो पर भी इसी वजह से आए थे. दोनों ही सुपरस्टार बच्चों की परफॉर्मेंस से काफी इम्प्रेस्ड थे. 

Video:बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके



श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की 'धड़क' का पहला शेड्यूल पूरा, सामने आई तस्वीर

टिप्पणियां
सेट पर मौजूद सूत्रों ने बताया, "सुपर जज आकाश की टांग खींचने की कोशिश कर रहे थे और जब सलमान खान उसके समर्थन में आए, तो उन्होंने अपने बचपन का एक रहस्य बताया जिसके बारे में कोई नहीं जानता था. जब सलमान खान खुशी से उसे अपने कंधे पर उठाने के लिए तैयार हो गए तो आकाश काफी उत्साहित हो गया था. यह उसके लिए सपना सच होने की तरह था." ये शो वीकेंड पर आता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement