Sanjeeda Shaikh से फैन ने पूछा 'क्या आप नाश्ते में साबुन खाती हैं' तो टीवी एक्ट्रेस का यूं आया जवाब

संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) से एक फैन ने पूछा, 'क्या आप नाश्ते में साबुन खाती हैं? आप इतनी प्यारी और खूबसूरत हैं.'

Sanjeeda Shaikh से फैन ने पूछा 'क्या आप नाश्ते में साबुन खाती हैं' तो टीवी एक्ट्रेस का यूं आया जवाब

संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) से फैन ने पूछा मजेदार सवाल

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) जितना टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं, उतनी ही वह सोशल मीडिया पर एक्टिव भी हैं. संजीदा शेख अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर लगातार अपडेट्स डालती रहती हैं, और उनकी जिंदगी की झलक भी मिलती है. संजीदा शेख ने हाल ही में अपने फैन्स के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन किया था. जिसमें उन्होंने फैन्स को उनकी जिंदगी के बारे में कई सवाल पूछने के मौके दिए. इसमें फैन्स ने संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) से बहुत ही मजेदार सवाल किए.

9vaovk18

संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) से एक फैन ने पूछा, 'क्या आप नाश्ते में साबुन खाती हैं? आप इतनी प्यारी और खूबसूरत हैं.' इस पर संजीदा ने जवाब दिया, 'नहीं सिर्फ थोड़ी चाय और बिस्कुट.' यही नहीं एक फैन ने उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया, 'कुन फाया कुन' उनका अगला प्रोजेक्ट है. इस तरह संजीदा शेख ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फैन्स के ढेर सारे सवालों के जवाब दिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) ने 2012 में टीवी एक्‍टर आमिर अली के साथ शादी के बंधन में बंधीं. एक्ट्रेस अपने एक्टिंग करियर में अब तक बेहतरीन टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. संजीदा ने अपने करियर की शुरुआत 'क्या होगा निम्मो का' से की थी और इसके बाद वह 'कयामत', 'क्या दिल में हैं, 'पिया का प्यारा लागे', 'एक हसीना थी', 'इश्क का रंग सफेद' जैसे शो में अपने काम से प्रभावित कर चुकी हैं. अब उनका आने वाला प्रोजेक्ट 'कुन फाया कुन' है. इस फिल्म में वह हर्षवर्धन राणे के साथ नजर आएंगी.