NDTV Khabar

अरे! सपना चौधरी के शो में भीड़ हुई बेकाबू, पत्थरबाजी के बाद बीच में रोका गया शो

बिग बॉस-11 फेम हरियाणवी डांस सपना चौधरी को देखने आई भीड़ ने उस वक्‍त जमकर हंगामा कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरे! सपना चौधरी के शो में भीड़ हुई बेकाबू, पत्थरबाजी के बाद बीच में रोका गया शो

खास बातें

  1. हरियाणा की सुपर डांसर का धमाल
  2. सपना चौधरी के शो में भीड़ हुई बेकाबू
  3. बिग बॉस 11 में आ चुकी हैं नजर
नई दिल्ली:

बिग बॉस-11 फेम हरियाणवी डांस सपना चौधरी को देखने आई भीड़ ने उस वक्‍त जमकर हंगामा कर दिया, जब वे मध्य प्रदेश के चंबल के मुरैना में बुधवार को एक शो के लिए पहुंची थीं. सपना के शो के लिए स्‍थानीय दुबे मैरेज गार्डन में जब ज्‍यादा भीड़ होने की वजह से लोगों को रोका गया, तब भीड़ ने जमकर बवाल काटा और पत्‍थरबाजी भी की. बाद में प्रशासन ने हल्‍का बल प्रयोग कर सपना के शो को रोक दिया. बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही में एक भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना–2’ के लिए एक गाना शूट किया था. यह फिल्‍म होली के बाद रिलीज होगी.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हंगामे को तैयार, Bigg Boss 11 के बाद जीतने चलीं यूपी-बिहार

सपना की लोकप्रियता बिग बॉस के बाद देशभर में और बढ़ गई है, रही-सही कसर भोजपुरी फिल्मों में उनकी एंट्री ने कर दी है. सपना ने भोजपुरी सिनेमा में एंट्री को लेकर काफी उत्‍साहित नजर आयीं और कहा कि मेरे लिए हर ऑडियंस और स्‍टेज बराबर है. बिग बॉस के बाद मेरे फैंस और बढ़े है, तो मुझ पर जिम्‍मेवारियां भी बढ़ी हैं.‘बैरी कंगना -2’ के एक शेड्यूल की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में कंप्‍लीट हो चुकी है और दूसरे शेड्यूल की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है.


Viral Video: सपना चौधरी और बेनाफ्शा के डांस ने फैलाई सनसनी, क्या आपने देखा?

टिप्पणियां

फिल्‍म के लेखक-निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्री हैं. फिल्‍म में मेगा स्‍टार रवि किशन एव काजल राघवानी के साथ आशीष सिंह बंटी, कुणाल सिंह, मनोज द्धिवेदी सपना चौधरी, शुभी शर्मा और अवधेश मिश्रा हैं. अब देखना यह है कि फिल्म रिलीज होने के बाद सपना का गाना भी जनता के सामने होगा. ऐसे में वे इस लोकप्रियता को किस तरह संभाल पाएंगी.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement