NDTV Khabar

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हंगामे को तैयार, Bigg Boss 11 के बाद जीतने चलीं यूपी-बिहार

बिग बॉस 11 फेम हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी अब भोजपुरिया दर्शकों को अपने साथ नचाने को तैयार हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हंगामे को तैयार, Bigg Boss 11 के बाद जीतने चलीं यूपी-बिहार

सपना चौधरी

खास बातें

  1. धमाकेदार डांसर हैं सपना चौधरी
  2. उत्तर भारत में हैं जाना-पहचाना नाम
  3. बॉलीवुड में भी कर रही हैं एंट्री
नई दिल्ली: बिग बॉस 11 फेम हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी अब भोजपुरिया दर्शकों को अपने साथ नचाने को तैयार हैं. सपना ने मेगा स्‍टार रवि किशन स्‍टारर फिल्‍म  ‘बैरी कंगना -2’ के लिए एक सॉन्ग शूट किया है. जिसमें सपना अपने बिंदास अंदाज में नजर आएंगी. सपना ने यहां कोरियोग्राफर संजय कोर्वा के  इशारों पर जो धमाल मचाया, उससे सेट पर मौजूद फिल्‍म की पूरी टीम देखती रह गई. संजय ने कहा कि वे कमाल की एक्‍ट्रेस हैं. भोजपुरिया दर्शकों के लिए सपना का यह वेलकम गिफ्ट होगा.

Viral Video: फैन्स ने इस अंदाज में Hrithik Roshan को दी 44वें जन्मदिन की बधाई



Red Sparrow: खतरनाक रूसी जासूस ने मचाया कोहराम, इस हथियार से कर रखा है सब की नाक में दम

सपना बिग बॉस-11 की मजबूत कंटेस्‍टेंट थीं. इससे पहले उनके साथ शो के होस्‍ट सलमान खान ने ठुमके लगाये थे और अभिनेत्री दीपिका पदुकोण ने घर में सपना का डांस देखने की ख्‍वाहिश जाहिर की थी. अब सपना भोजपुरी फिल्‍म  ‘बैरी कंगना -2’ से इंडस्‍ट्री में एंट्री कर रही हैं, जिसमें उनके पहले ही आएटम नबंर के बाद इंडस्‍ट्री में खलबली मच गई है.

Video: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके


बेटे से भी छोटे दिख रहे हैं साउथ सुपरस्टार, 51 दिन में घटाया इतना वजन कि सुनकर कहेंगे OMG!

सॉन्ग की शूटिंग के बाद सपना चौधरी ने कहा कि मेरे लिए हर ऑडियंस और स्‍टेज बराबर है. बिग बॉस के बाद मेरे फैंस और बढ़े हैं, तो मुझ पर जिम्मेदारी भी बढ़ी है. मेरे पास फिल्‍मों के ऑफर भी हैं. मैं हर फिल्‍में करूंगी, लेकिन थोड़ी मर्यादा में रहकर. मेरे लिए कोई भी किरदार बराबर है. इसलिए मैं किसी को छोटी या बड़ी नहीं मानती. एक कलाकार के नाते मेरा विश्‍वास कला के उम्‍दा प्रदर्शन में है, जो मेरे फैंस को पसंद आए. ये मेरी पहली भोजपुरी फिल्‍म है, जिसमें मैंने अपना सौ प्रतिशत देने की कोशिश की है.

टिप्पणियां
बैरी कंगना -2’ में रवि किशन के साथ भोजपुरी की दो अभिनेत्रियां काजल राघवानी और शुभी शर्मा नजर आएंगी. ‘बैरी कंगना -2’के पहले शेड्यूल की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में कंप्‍लीट हो चुकी है और दूसरे शेड्यूल की शूटिंग इन दिनों मुंबई के विरार में चल रही है. फिल्‍म के  निर्देशक अशोक अत्री हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement