क्या सलमान खान की Race 3 में नजर आ सकता है Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट का डांस नंबर?

सपना चौधरी ने बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा है कि वे फिल्मों में काम करना चाहती हैं और सलमान खान की फिल्म में डांस नंबर करना उनकी हसरत है.

क्या सलमान खान की Race 3 में नजर आ सकता है Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट का डांस नंबर?

सपना चौधरी बिग बॉस के घर से बेघर हो चुकी हैं.

खास बातें

  • बिग बॉस से बाहर हुईं हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी
  • फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर कर चुकीं सपना
  • 'रेस 3' के डायरेक्टर को पसंद आई सपना की परफॉर्मेंस
नई दिल्ली:

बिग बॉस ऐसा प्लेटफॉर्म है जो कई लोगों की जिंदगी बदल चुका है. अपने करियर में अस्त हो चुके लोगों की जिंदगी बदल गई तो कई नए लोग आए और उन्हें काम मिला. इस बात को जिक्र खुद सलमान खान भी इस बार वीकेंड का वार में कर चुके हैं. फिर कॉमनर्स के लिए बिग बॉस में आकर अपनी पहचान कायम करना एक बहुत बड़ा मौका होता है. शायद सपना चौधरी भी इस बात को जानती हैं और तभी तो उन्होंने माना है कि इस शो के बाद वे अपनी जिंदगी नए सिरे से शुरू करना चाहती हैं. उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी करने की भी इच्छा जताई है.

Bigg Boss 11: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की 5 गलतियां जो उन्हें पड़ी महंगी

लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह कि सपना चौधरी ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि वे फिल्मों में काम करना चाहती हैं और सलमान खान की फिल्म में डांस नंबर करना उनकी हसरत है. चलिए अच्छा है जो उन्होंने अपनी हसरत जता दी है, सलमान खान सबकी सुनते हैं. लेकिन सलमान खान सपना के बिहेवियर से थोड़ा उखड़े हुए थे. 

Bigg Boss 11: बंदगी ने बताई सपना चौधरी की उम्र, कहा- 22 साल की हैं तो पुनीश बोले 'अनपढ़' है
 

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


वैसे वीकेंड का वार में ‘रेस-3’ फिल्म के डायरेक्टर रेमो डीसूजा ने भी सपना चौधरी के लिए उम्मीद की किरण जगाई थी. उन्होंने सपना को डांस करने के लिए कहा था तो उन्होंने मस्त होकर डांस किया था. इस पर रेमो ने उनसे कहा था कि वे उनके साथ एक दिन जरूर काम करेंगे. 

VIDEO: इनसे मिला सपना चौधरी को Love Bite, बोलीं- बापू सुसाइड कर लेगा!

बता दें कि ‘रेस-3’ में सलमान खान लीड रोल में हैं, और उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेजी शाह लीड रोल में हैं. तो क्या समझें कि सपना चौधरी इस एक्शन फिल्म में आइटम सॉन्ग कर सकती हैं.​ या फिर रेमो किसी और फिल्म में उन्हें यह मौका देंगे. यह देखना दिलचस्प होगा.

VIDEO: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com