सपना चौधरी का हंगामाखेज वीडियो वायरल, बोलीं- देखना न भूलें Bang Bang

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने बिग बॉस-11 में सफल पारी खेली थी और अपनी जबरदस्त पहचान कायम की. सपना चौधरी हमेशा से अपने डांस वीडियो की वजह से खूब सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने यह नया ऐलान किया है.

सपना चौधरी का हंगामाखेज वीडियो वायरल, बोलीं- देखना न भूलें Bang Bang

Bigg Boss 11 में एक साथ नजर आए थे सपना चौधरी और आकाश ददलानी

खास बातें

  • आकाश के साथ नजर आईं सपना
  • सपना ने किया ये बड़ा ऐलान
  • सपना-आकाश ने दिखाया सिग्नेचर स्टेप
नई दिल्ली:

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने बिग बॉस-11 में सफल पारी खेली थी और अपनी जबरदस्त पहचान कायम की. सपना चौधरी हमेशा से अपने डांस वीडियो की वजह से खूब सुर्खियों में रहती हैं और ऐसा ही कुछ पिछले दिनों जमकर हुआ जब उनके भाई की शादी हुई थी. इस शादी के ढेरों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और उनके डांस की जमकर वाह-वाही हुई. पिछले दिनों में सपना चौधरी के बारे में जो खास बात देखने को मिली है, वह यह कि बिग बॉस के घर में जिन लोगों के साथ उनकी खूब तू-तू मैं-मैं हुआ करती थी, अब उनके साथ उनकी जमकर दोस्ती पट रही है.

'Yamla Pagla Deewana Phir Se' टीजर में कॉमेडी का जबरदस्त छौंक, धर्मेंद्र, सनी और बॉबी की फिल्म में सलमान खान 'मस्ताना'

 

FIFA Football World Cup 2018: अमेरिकी राष्ट्रपति के नाम पर रखा गया था Ronaldo का नाम, रूस में विश्व कप में खेलेंगे 32 देश

अर्शी खान के साथ उनकी दोस्ती कई वीडियो में दिखी. अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें बिग बॉस के उनके साथी आकाश ददलानी हैं. दोनों मस्ती कर रहे हैं और सपना चौधरी आकाश ददलानी के सॉन्ग का ऐलान करती नजर आ रही हैं. सपना कहती हैं कि आप सोचेंगे मैं आकाश के साथ क्यों हूं तो इसकी वजह यह है कि उनका गाना 'बैंग बैंग' आ रहा है और इसे देखना न भूलिएगा. सपना चौधरी आकाश की एल्बम का सिग्नेचर स्टेप भी करके दिखाती हैं. 

डब्बू अंकल ने गोविंदा के साथ लगाये ठुमके, माधुरी दीक्षित ने किया डांस
 

Zero Celebrates Eid : सलमान खान के गालों पर शाहरुख खान का चुम्मा, जानें 5 बिंदास बातें

सपना चौधरी बिग बॉस के बाद पूरे देश में लोकप्रिय हो चुकी हैं. बॉलीवुड में भी उनको काम मिलने लगा है. 'नानू की जानू' के एक स्पेशल नंबर में वे नजर आई थीं, और यह गाना उन्हीं के नाम पर था. दिलचस्प यह कि फिल्म बेशक बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल नहीं कर सकी लेकिन सपना चौधरी का यह गाना सुपरहिट रहा. 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' सॉन्ग पर सपना खूब थिरकी थीं और उनके फैन्स ने इस गाने को भरपूर अंदाज में इंजॉय किया था. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com