सपना चौधरी ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर चलाए नैनों के तीर, डांस Video हुआ वायरल

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी जब डांस करती हैं तो करोड़ों के दिलों पर खंजर चल जाते हैं.

सपना चौधरी ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर चलाए नैनों के तीर, डांस Video हुआ वायरल

'तेरी आंख्या का यो काजल' पर डांस करती सपना चौधरी

खास बातें

  • सपना चौधरी ने फिर किया डांस
  • कुछ ऐसे सिखाए स्टेप्स
  • वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी जब डांस करती हैं तो करोड़ों के दिलों पर खंजर चल जाते हैं. सपना चौधरी ने बिग बॉस में शिरकत की और अपनी लोकप्रियता को सातवें आसमान पर ले गईं. 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर  सपना चौधरी का डांस तो देश की धड़कन ही बन चुका है. सपना चौधरी जब भी इस गाने पर डांस करती हैं तो वह वायरल हो जाता है, और उसे बार-बार देखा जाता है. ऐसा ही एक बार फिर हुआ है.

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो डाला है जिसमें वे 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर नैनों के तीर चला रही हैं, जमकर ठुमक रही हैं. हालांकि इस गाने के जरिये सपना चौधरी एक ऐप को प्रमोट कर रही हैं. वजह चाहे जो भी हो लेकिन इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी का डांस इस वीडियो में वाकई मजेदार है, और उनके फैन्स के लिए ट्रीट है.
 


सपना चौधरी का हंगामाखेज वीडियो वायरल, बोलीं- देखना न भूलें Bang Bang

अपने डांस से देशभर में धूम मचाने वाली सपना चौधरी बॉलीवुड में भी एंट्री कर चुकी हैं. फिल्म 'नानू की जानू' में सपना ने स्पेशल सॉन्ग किया है. गाने की लिरिक्स 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' लोगों को लोगों ने खूब पसंद किया गया. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही लेकिन इस गाने को खूब पसंद किया गया. इस गाने में सपना चौधरी के साथ बॉलीवुड एक्टर अभय देओल ने भी ठुमके लगाए थे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com