सारा अली खान ने कपिल शर्मा को लगाई फटकार, बोलीं- 'लव आजकल' में मेरे पापा हिरोइन नहीं थे...देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को उनके शो में ही फटकार लगाई, इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सारा अली खान ने कपिल शर्मा को लगाई फटकार, बोलीं- 'लव आजकल' में मेरे पापा हिरोइन नहीं थे...देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को उनके ही शो में लगाई फटकार

खास बातें

  • सारा अली खान ने कपिल शर्मा को उन्हीं के शो में लगाई फटकार
  • कपिल शर्मा ने सारा अली खान से मांगी माफी
  • 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म 'लव आजकल' को लेकर प्रमोशन करने में लगे हुए हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों कलाकार कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में भी पहुंचे. कपिल शर्मा ने सारा अली खान से 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) के रीमेक को लेकर सवाल उठाया, जिसपर एक्ट्रेस ने उल्टा उन्हें ही फटकार लगा दी. सारा अली खान ने कपिल शर्मा को जबरदस्त जवाब देते हुए कहा कि लव आजकल में मेरे अब्बा हिरोइन नहीं थे, इस फिल्म में उनकी जगह कार्तिक आर्यन ने रोल अदा किया है. सारा अली खान और कपिल शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

सपना चौधरी का नया सॉन्ग 'Maujan' हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आईं डांसिंग क्वीन...देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कॉमेडी के किंग यानी कपिल शर्मा के शो में पहुंचते हैं. जहां कपिल शर्मा एक्ट्रेस से कहते हैं कि 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) के फर्स्ट पार्ट में इनके पापा सैफ अली खान ने लीड रोल अदा किया था, दूसरी में आप कर रही हैं तो हम क्या समझें कि तीसरी में इब्राहिम और चौथी में तैमूर अली खान नजर आएंगे. इसपर सारा अली खान उन्हें जवाब देती हैं कि दूसरी में मैं नहीं कार्तिक कर रहे हैं यह रोल. इसके बाद कपिल शर्मा ने कहा कि लव आजकल 2 में आप हिरोइन हैं और पहली में सैफ सर थे. इसपर सारा अली खान ने जवाब दिया, "सैफ सर हिरोइन नहीं थे, आप क्या बोल रहे हो कपिल?" सारा अली खान की यह बातें सुनकर कपिल उनसे माफी मांगने लगते हैं.

अक्षय कुमार का Tweet हुआ वायरल, बोले- यहां पुलिस हमारे पीछे नहीं भागेगी, बल्कि...

इसके अलावा वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) से पूछा कि हाल ही में सैफ सर ने 'जवानी जानेमन' की है, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं. जब आप उनसे मिलती हैं तो क्या "डैड" कहकर बुलाती हैं या "डूड" कहती हैं. इसपर सारा अली खान ने कहा,  "अब्बा बोलती हूं मैं उन्हें." बता दें क सारा अली खान और कपिल शर्मा के इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं, साथ ही यह वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है. इससे इतर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'लव आजकल' वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज हो रही है, जिसमें उनके अलावा रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस आरुषि शर्मा भी नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...