NDTV Khabar

सारा खान के साथ पाकिस्‍तान में हुआ कुछ ऐसा कि बदलनी पड़ी शॉर्ट ड्रेस

पाकिस्‍तान में अपने होटल से शॉर्ट ड्रेस पहन कर निकली सारा खान के साथ वहां कुछ ऐसा हुआ कि उन्‍हें वापिस लौट कर अपने कमरे में जाना पड़ा और फिर कपड़े बदल कर ही वह नीचे आ पायीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सारा खान के साथ पाकिस्‍तान में हुआ कुछ ऐसा कि बदलनी पड़ी शॉर्ट ड्रेस

सारा खान 'बिग बॉस' में भी नजर आ चुकी हैं.

नई दिल्‍ली: भारतीय टीवी और रिएलिटी शोज में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस सारा खान इन दिनों पाकिस्तानी टीवी शोज में बिजी हैं. पाकिस्‍तानी शो 'लेकिन' की शूटिंग खत्‍म कर हाल में भारत लौटीं सारा ने अपने पाकिस्‍तान के कुछ एक्‍सीरियंस शेयर किए हैं. पाकिस्‍तान में अपने होटल से शॉर्ट ड्रेस पहन कर निकली सारा खान के साथ वहां कुछ ऐसा हुआ कि उन्‍हें वापिस लौट कर अपने कमरे में जाना पड़ा और फिर कपड़े बदल कर ही वह नीचे आ पायीं. सारा पिछले कुछ समय से लगातार भारत और पाकिस्‍तान में सफर कर रही हैं और उनका दावा है कि उन्‍हें पाकिस्‍तान में काफी प्‍यार भी मिल रहा है. सारा ने अपने इस इंटरव्‍यू में कहा है कि पाकिस्‍तान में उनके साथ काम करने वाले कलाकार काफी अच्‍छे हैं और उनका पूरा ध्‍यान रखते हैं.
 
 

A post shared by sara khan (@ssarakhan) on


यह भी पढ़ें: संस्कारी बहू हुई बोल्ड, अब टीवी पर लगाएंगी आइटम का तड़का

पाकिस्‍तान में अपने एक्‍सपीरियंस के बारे में बात करते हुए सारा खान ने मिड-डे को दिए एक इंटरव्‍यू में बताया, 'अपनी शूटिंग के बाद मैं होटल में नीचे लॉबी की तरफ ऐसे ही अपने कैजुअल ड्रेस में चली गई. मैंने शॉर्ट्स पहन रखे थे. लेकिन चीजें बहुत अलग थीं. लॉबी में खड़े कई लोग मेरे कपड़ों को देखकर शॉक्‍ड नजर आए. तभी मुझे किसी ने कहा कि यहां लोग अक्‍सर शॉर्ट्स पहनने से बचते हैं. यह सुनते ही मैं वापिस अपने कमरे की तरफ गई और तुरंत कपड़े बदलकर वापिस आई.'
 
 

A post shared by sara khan (@ssarakhan) on


सारा खान टीवी का जाना-पहचाना चेहरा तो हैं ही इसके अलावा बिग बॉस में भी उन्होंने खूब सुर्खियां लूटी थीं. वे ससुराल सिमर का और शास्त्री सिस्टर्स जैसे सीरियल में नजर आई थीं. सारा खान जल्‍द ही टीवी सीरियल 'बकुला बुआ का भूत' में भी नजर आएंगी. सारा खान इस शो में नवरात्रि डांस कम्पीटिशन की जज के तौर पर दिखेंगी. इस मुकाबले को जज करने के अलावा, उन्हें फिल्म ‘रईस‘ के ब्लॉकबस्टर आइटम नंबर ‘लैला ओ लैला‘ पर डांस करते हुए भी दिखाया जाएगा.

VIDEO: NDTVYouthForChange : औरत के लिए डिग्‍निटी सबसे अहम : कंगना रनोट



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement