Viral Video: पंजाबी गाने पर सरदार जी का ताबड़तोड़ डांस, नहीं थम रहा वीडियो देखने का सिलसिला

Viral Video: सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इस वीडियो को शेयर किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Viral Video: पंजाबी गाने पर सरदार जी का ताबड़तोड़ डांस, नहीं थम रहा वीडियो देखने का सिलसिला

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • सरदार जी का ताबड़तोड़ डांस वीडियो आया सामने
  • पार्टी में पंजाबी गाने पर किया डांस
  • सुनील ग्रोवर ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाते हैं. आए दिन वो सोशल मीडिया पर नए-नए वीडियो पोस्ट करते हैं. उनके वीडियो खूब वायरल भी होते हैं. कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पंजाबी सॉन्ग पर जमकर डांस कर रहा है. इस डांस में शख्स की एनर्जी कमाल की है. यह वीडियो सुनील ग्रोवर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Comedy) को इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर कर दिया. 

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: "किसी ने मुझे यह भेजा है. मजाक के अलावा यह आदमी बहुत अद्भुत है." सुनील ग्रोवर ने इस तरह यह वीडियो शेयर कर शख्स की तारीफ की. इस वीडियो को 2 लाख 62 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि हाल ही में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को एक पार्टी में साथ देखा गया था. इस दौरान दोनों ने जमकर मस्ती की. इस पार्टी में दोनों कलाकारों के साथ बॉलीवुड सिंगर मिका सिंह भी नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को एक साथ देखना फैन्स को खूब पसंद आता है. दोनों को एक साथ देख यह कयास फिर से लगाए जाने लगे हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' में में इस जोड़ी को दोबारा देखा जा सकता है. बता दें कि सुनील ग्रोवर जितने जबरदस्त कॉमेडियन हैं, उतने ही शानदार एक्टर भी हैं. बीते साल आई फिल्म 'भारत' में सुनील ग्रोवर ने अपना किरदार बखूबी निभाते हुए लोगों का खूब दिल जीता था. इससे पहले टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी' और अक्षय कुमार की 'गब्बर इज बैक' में भी सुनील ग्रोवर नजर आ चुके हैं.