सरगुन मेहता और रवि दुबे के रोमांटिक अंदाज ने जीता फैन्स का दिल, वायरल हुआ Video

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) और रवि दुबे (Ravi Dubey) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सरगुन मेहता और रवि दुबे के रोमांटिक अंदाज ने जीता फैन्स का दिल, वायरल हुआ Video

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) और रवि दुबे (Ravi Dubey)

नई दिल्ली:

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) और रवि दुबे (Ravi Dubey) की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया है. आए दिनों कपल फोटोज और वीडियोज के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं हाल ही में दोनों ने कलर्स टीवी पर प्रोड्यूसर को तौर पर प्रसारित होने वाला 'उड़ारियां' में साथ काम कर रहे हैं. यह सीरियल को 15 मार्च 2021 में शुरू किया था. 

शुरुआत से ही रवि (Ravi Dubey) और सरगुन (Sargun Mehta) शो से जुड़ी हर छोटी जानकारी के बारे में बेहद सटीक रहे हैं क्योंकि वे उड़ारियां के साथ अपने प्रशंसकों के दिल में एक विशेष स्थान बनाने चाहते है. इसलिए वे इस शो के म्यूजिक के साथ एक कदम आगे रहे हैं. चाहे वह बादशाह द्वारा गाया गया थीम सॉन्ग हो या बैसाखी के विशेष एपिसोड में बी प्राक का गाना हो  वहीं अब एक और रोमांटिक गाना 'रुतन' भी शामिल हो गया है जिसे गुरनाम भुल्लर ने गाया है.

रवि ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी सरगुन मेहता (Sargun Mehta) के साथ 'रुतन' गाने पर एक बहुत ही रोमांटिक रील साझा की है. रवि ने इस गाने के बारे में बात करते हुए कहा 'उड़ारियां सरगुन के दिमाग में लंबे समय से था और हम चाहते हैं कि शो का हर अवसर स्पेशल और ग्रैंड हो. चूंकि यह कहानी 3 लोगों के आसपास घूमती है और कैसे किस्मत इन प्रेमियों को एक साथ लाती है. ऐसे में गीत रुतन शो के लिए एकदम परफेक्ट रहा. हमें खुशी है कि गुरनाम भुल्लर ने इस गीत को अपनी मधुर आवाज दी है और इसे आदिम खास बना दिया है. मुझे यकीन है कि प्रशंसक 'रुतन' और 'उड़ारियां पर अपने प्यार की बौछार करेंगे.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रुतन के बारे में बात करते हुए सरगुन ने कहा, "मैं एक निर्माता होने की नई जिम्मेदारी निभाने के लिए बहुत उत्साहित थी. भगवान की कृपा से हमें शो के प्रति भारी मात्रा में प्यार मिल रहा है. मैं हमेशा से हमारे शो में अच्छा म्यूजिक लाने के लिए काफी एक्साइटेड थी. 'रुतन' रवि और मेरे लिए काफी स्पेशल गाना है. खासकर अब जब मैं उनसे दूर हूं यह गीत दिल को छू लेता है और मुझे और भी ज्यादा याद आने लगती है. गुरनाम ने इस गाने के साथ जस्टिस किया है. मुझे उम्मीद है कि प्रशंसक रुतन को उतना ही प्यार देंगे जितना वे हमारे शो को देते आये हैं. "