टीवी एक्ट्रेस को कोरोनावायरस की वजह से घर में बंद होने पर आया गुस्सा, बोलीं- कोविड 19 हाय हाय...

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है और कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से घर में बंद होने को लेकर अपना गुस्सा निकाला है. यही नहीं सरगुन मेहता ने तो 'कोविड 19 हाय हाय (Covid 19)' का नारा भी दे दिया है.

टीवी एक्ट्रेस को कोरोनावायरस की वजह से घर में बंद होने पर आया गुस्सा, बोलीं- कोविड 19 हाय हाय...

सरगुन मेहता (Sargun Mehra) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर यूं निकाला गुस्सा

खास बातें

  • सरगुन मेहता ने पोस्ट की फोटो
  • झुंझलाहट भरे अंदाज में आईं नजर
  • कोरोनावायरस पर निकाला गुस्सा
नई दिल्ली:

टेलीविजन और बॉलीवुड सितारों को कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से घर में बंद होना पड़ा है. जानी-मानी हस्तियां ही नहीं बल्कि आम लोग भी इस वायरस से बचाव के लिए घरों में ही बंद हो गए हैं. लेकिन कुछ ऐसी हस्तियां भी हैं जिन्हें घर में बंद होने की वजह से अब झुंझलाहट होने लगी है और गुस्सा आ रहा है. ऐसा ही एक नाम टीवी और पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का है. सरगुन मेहता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है और कोरोनावायरस की वजह से घर में बंद होने को लेकर अपना गुस्सा निकाला है. यही नहीं सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने तो 'कोविड 19 हाय हाय (Covid 19)' का नारा भी दे दिया है.

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने इंस्टाग्राम पर अपनी झुंझलाहट भरी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'भाई क्या करूं घर बैठ बैठ कर वाला फेस...कोरोनावायरस (Coronavirus) वापस जाओ...चमगादड़ के अंदर वापस जाओ...कोविड 19 (Covid 19) हाय हाय. प्लीज मेरे हैशटैग जरूर पढ़ें...' इस तरह सरगुन मेहता ने गुस्से में आकर कोरोनावयरस के खिलाफ कई हैशटैग ही बना डाले हैं. वाकई फिल्मी दुनिया के सितारों को घर बैठना अखरेगा ही, जहां हर समय कैमरा और काम होता था, वहीं आजकल जबरदस्ती आराम करना पड़ रहा है.

बता दें कि सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने जीटीवी पर आने वाले शो 12/24 करोल बाग से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह फुलवा और बालिका वधू जैसे कार्यक्रमों में भी दिखाई दी थीं. टीवी सीरियल्स में हाथ आजमाने के बाद सरगुन मेहता ने पंजाबी फिल्मों में भी खूब धमाल मचाया. खास बात तो यह है कि पंजाबी फिल्मों के लिए सरगुन मेहता को कई अवॉर्ड भी मिले. उन्होंने फिल्म अंग्रेज से पंजाबी इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था, इसके बाद वह लव पंजाब, लाहोरिये और किस्मत जैसी फिल्मों में भी दिखाई दीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com