Sargun Mehta ने 'तितलियां' सॉन्ग पर किया क्लासिकल डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

'तितलियां' (Titliaan) सॉन्ग पर सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने डांस वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Sargun Mehta ने 'तितलियां' सॉन्ग पर किया क्लासिकल डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) और सरगुन मेहता (Sargun Mehta) के 'तितलियां' (Titliaan) सॉन्ग ने इन दिनों सोशल मीडिया और यूट्यूब पर जमकर धूम मचा रखी है. इस सॉन्ग को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और कई लोग इस गाने पर अपने डांस वीडियो बना रहे हैं. अब सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने भी खुद के इस गाने पर डांस वीडियो बनाया है. सरगुन मेहता (Sargun Mehta Dance) इस वीडियो में 'तितलियां' (Titliaan) सॉन्ग पर क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं.

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) को वीडियो में देखा जा सकता है वो घर में ही 'तितलियां' (Titliaan) सॉन्ग पर बेहतरीन एक्सप्रेशन के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. हालांकि, उन्होंने अभी फुल डांस वीडियो शेयर नहीं किया है. एक्ट्रेस ने डांस वीडियो की झलक दिखाते हुए कहा है कि वो जल्द ही पूरा वीडियो अपलोड करेंगी. सरगुन मेहता के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. फैन्स इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'तितलियां' (Titliaan) सॉन्ग की बात करें तो इस गाने को अब तक 57 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 3 महीने पहले ही रिलीज हुए इस गाने ने अपार लोकप्रियता हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस गाने को अफसाना खान ने गाया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में हार्डी संधू और सर्गुन मेहता की जोड़ी और उनकी केमिस्ट्री भी देखने लायक है. इस गाने के लीरिक्स देने के साथ-साथ गाने को कंपोज भी जानी ने किया है.