निया शर्मा और रवि दुबे के किसिंग सीन को लेकर पत्नी शरगुन मेहता ने खोला राज, शूटिंग से पहले दी थी ये सलाह

शरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने पति रवि दुबे (Ravi Dubey) और निया शर्मा (Nia Sharma) के किसिंग सीन पर बातचीत की.

निया शर्मा और रवि दुबे के किसिंग सीन को लेकर पत्नी शरगुन मेहता ने खोला राज, शूटिंग से पहले दी थी ये सलाह

शरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने इंटरव्यू में किया खुलासा

नई दिल्ली:

रवि दुबे (Ravi Dubey) और शरगुन मेहता (Sargun Mehta) टीवी के सबसे मशहूर कलाकारों में से हैं. इनकी जोड़ी को लोग खूब पसंद भी करते हैं. रवि दुबे औ शरगुन मेहता का हाल ही में 'टॉक्सिक' (Toxic) गाना रिलीज हुआ और खूब धमाल मचा रहा है. दोनों ने 'स्पॉटबॉई' को हाल ही में इंटरव्यू दिया और कई खुलासे भी किए. इस दौरान शरगुन मेहता (Sargun Mehta) से 'जमाई राजा 2' में रवि दुबे (Ravi Dubey) और निया शर्मा (Nia Sharma) के किसिंग सीन को लेकर भी सवाल पूछा गया.

शरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने इसके जवाब में कहा: बहुत सारे लोगो मुझसे ये सवाल पूछते हैं. लेकिन मैंने रवि दुबे (Ravi Dubey) को उस समय कहा था कि 'अच्छे किसर बनो', कल को वो आकर ना कहे कि रवि खराब किसर है. ये उसके जॉब का हिस्सा है और मेरा भी यही जॉब है, इसलिए मैं जलन की भावान नहीं रख सकती."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने आगे कहा: "मुझे याद है प्रोड्यूसर ने मुझे कॉल कर कहा था कि रवि दुबे (Ravi Dubey) इंटीमेट सीन करने से मना कर रहा है. शरगुन कृप्या समझो यह सीन की जरूरत है. यह सुनकर मैं शॉक्ड रह गई. फिर मैंने उनसे कहा कि वह ऐसा क्यों नहीं कर रहा है मैंने कोई मना-वना नहीं किया है. मुझसे पूछता तो मैं बोल देती कि कर लो."

बता दें कि शरगुन मेहता (Sargun Mehta) इन दिनों पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम बन चुकी हैं. उन्होंने कई फिल्मों के जरिए अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. हाल ही में उनका और उनके पति रवि दुबे (Ravi Dubey) का गाना 'टॉक्सिक' (Toxic) रिलीज हुआ था. यह गाना बादशाह ने गाया था. दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया.