'ससुराल सिमर का' एक्ट्रेस ने शादी के लिए कबूला इस्लाम, बोलीं- जो सच है वो है...

शादी के लिए इस्लाम कबूलने की वजह से सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ की आलोचना हुई थी, मामले पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि यह उनका निजी मामला है और परिवार की मंजूरी के बाद उन्होंने धर्म परिवर्तन का फैसला लिया.   

'ससुराल सिमर का' एक्ट्रेस ने शादी के लिए कबूला इस्लाम, बोलीं- जो सच है वो है...

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का निकाह 22 फरवरी को भोपाल में हुआ.

खास बातें

  • फरवरी में दीपिका-शोएब ने पढ़ा निकाह
  • धर्म परिवर्तन के बाद दीपिका से फैजा हुईं एक्ट्रेस
  • बहुत खुश हूं और फैसले पर गर्व महसूस करती हूं : दीपिका
नई दिल्ली:

टीवी शो 'ससुराल सिमर का' में सिमर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अभिनेता शोएब इब्राहिम के साथ 22 फरवरी को निकाह पढ़ा. भोपाल में हुई इस सेरेमनी में दीपिका और शोएब के फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे. शोएब से शादी और धर्म परिवर्तन के बाद अब उनका नाम फैजा हो गया है. शादी के लिए इस्लाम कबूलने की वजह से सोशल मीडिया पर दीपिका की आलोचना की गई थी, मामले पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि यह उनका निजी मामला है और परिवार की मंजूरी के बाद उन्होंने धर्म परिवर्तन का फैसला लिया.   

बारात-निकाह से मेहंदी-हल्दी तक, देखें दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का Wedding Album
 

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

निकाह से पहले 'सिमर' के हाथों पर सजी 'प्रेम' के नाम की मेहंदी, देखें सेलिब्रेशन की Inside Photos

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में इस्लाम कबूलने के सवाल पर एक्ट्रेस कहती हैं, "जो सच है वो है. हां, मैंने ऐसा किया है, लेकिन क्यों और किस कारण? यह मुझे बताते की जरूरत नहीं. यह मेरा निजी मामला है और मुझे नहीं लगता कि मीडिया से इस मुद्दे पर खुलकर बात करने की मुझे जरूरत है. यह मेरा पर्सनल स्पेस है और मैंने किसी को इसमें आने की अनुमति नहीं दी है."
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका और शोएब की शादी की रस्में शुरू, देखें हल्दी सेरेमनी की Inside Photos

दीपिका आगे कहती हैं, "यह सच है कि मैंने ऐसा किया है और मैं इसे झुठला नहीं रही हूं. मैं बहुत खुश हूं और गर्व महसूस करती हूं कि मैंने अपनी और परिवार की खुशी के लिए यह फैसला लिया. इस निर्णय में परिवार मेरे साथ था और मेरा किसी को भी चोट पहुंचाने का इरादा नहीं था. यह मेरा फैसला था."
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

प्रेम की होने जा रहीं सिमर, खेतों के बीच ट्रैक्टर पर कराया Wedding Photoshoot

शादी के बाद जिंदगी में आए बदलाव के बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटव्यू में दीपिका कहती हैं, "मैं शब्दों से बयां नहीं कर सकती. जिस दिन से मेरी शादी हुई है तभी से मैंने बदलाव महसूस किया है. ये बेशकीमती एहसास है."
 
 

A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

मालूम हो कि, दीपिका की पहली शादी रौनक सैमसन से हुई थी. दो साल बाद (जनवरी 2015) इनका तलाक हुआ. 'ससुराल सिमर का' के सेट पर दीपिका की मुलाकात शोएब से हुई और इनका प्यार परवान चढ़ा. जोड़ी 'नच बलिए' में भी हिस्सा ले चुकी है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com