NDTV Khabar

'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका 'पलटन' में हुईं शामिल, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

टेलीविजन की एक्ट्रेसेस बॉलीवुड में हाथ आजमाती आई हैं, और हाल ही में अक्षय कुमार के साथ मौनी रॉय 'गोल्ड' के टीजर में नजर भी आ चुकी हैं. अब बारी सिमर की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका 'पलटन' में हुईं शामिल, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़

खास बातें

  1. जे.पी. दत्ता हैं फिल्म के डायरेक्टर
  2. सैनिकों की जिंदगी पर आधारित है फिल्म
  3. 'बॉर्डर' जैसी फिल्म बना चुके हैं जे.पी. दत्ता
नई दिल्ली: टेलीविजन की एक्ट्रेसेस बॉलीवुड में हाथ आजमाती आई हैं, और हाल ही में अक्षय कुमार के साथ मौनी रॉय 'गोल्ड' के टीजर में नजर भी आ चुकी हैं. अब 'सुसराल सिमर का' की सिमर यानी दीपिका कक्कड़ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है.दीपिका कक्कड़ जे.पी. दत्ता की अगली फिल्म 'पलटन' में नजर आएंगी. जवानों की जिंदगी पर आधारित 'पलटन' में हर्षवर्धन राणे, अर्जुन रामपाल, गुरमीत चौधरी और सिद्धांत कपूर दिखेंगे. जे.पी. दत्ता इससे पहले 'बॉर्डर' जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैंं.

102 Not Out: 27 साल बाद बूढ़े अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की दमदार कैमेस्ट्री, देखें Teaser
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on


दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ इस तरह जानकारी दी हैः "इससे बेहतर और क्या हो सकता है कि मेरी पहली फिल्म जे.पी. दत्ता के साथ है!! पलटन का हिस्सा बनना बहुत ही सम्मान की बात है."

सनी ने दिखाया ढाई किलो का हाथ, सोशल मीडिया पर फोटो हो गई वायरल

दीपिका ने 2011 से 2017 तक 'ससुराल सिमर का' में लीड कैरेक्टर सिमर का किरदार निभाया था. ये सीरियल सुपरहिट रहा था, और सिमर के किरदार को बहुत पसंद भी किया गया था. इन दिनों दीपिका 'एंटरटेनमेंट की रात' में नजर आ रही हैं, और दर्शकों को हंसाने का काम कर रही हैं. 'पलटन' की शूटिंग इन दिनों चंडीगढ़ में चल रही है. फिल्म में सोनल चौहान और ईशा गुप्ता भी हैं. 

अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपनी फीलिंग, कहा- 'चिंटूजी के साथ काम करना...'

टिप्पणियां
टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे कंगना रनोट की फिल्म 'मणिकर्णिका' से बॉलीवुड में करियर शुरू कर रही हैं तो मौनी रॉय का डेब्यू भी सुर्खियों में है. इस तरह दीपिका के इस डेब्यू पर नजर रखना तो बनता ही है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement