Saumya Tandon ने 'सजन बिन' सॉन्ग पर किया बेहतरीन डांस, लाजवाब एक्सप्रेशन ने जीता फैन्स का दिल- देखें Video

सौम्या टंडन (Saumya Tandon) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Saumya Tandon ने 'सजन बिन' सॉन्ग पर किया बेहतरीन डांस, लाजवाब एक्सप्रेशन ने जीता फैन्स का दिल- देखें Video

सौम्या टंडन (Saumya Tandon) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) में अनीता भाबी (Anita Bhabi) के किरदार से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) इन दिनों अपने डांस वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं. सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने फिर से एक डांस वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो 'सजन बिन' (Sajan Bin) सॉन्ग पर बेहतरीन एक्सप्रेशन के साथ डांस कर रही हैं. उनका यह प्यारा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. फैन्स वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने इस वीडियो को अपने सभी सोशल मीडिया हैडल्स पर शेयर किए हैं. वीडियो को शेयर कर सौम्या ने लिखा: "मैंने बंदिश बैंडिट्स के गाने 'सजन बिन' (Sajan Bin) पर डांस की कोशिश की है." वीडियो को अभी तक डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सौम्या टंडन ने हाल ही में दीपिका पादुकोण के घूमर सॉन्ग पर भी डांस वीडियो बनाकर अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 'ऐसा देश है मेरा' के जरिए की थी. इसमें उन्होंने रस्टी देओल का किरदार निभाया था. इसके बाद उन्‍होंने 'मेरी आवाज को मिल गई रोशनी' में अभिनय किया. इसके अलावा वे 'कॉमेडी सर्कस के तानसेन', 'मल्लिका-ए-किचन ऑन एयर' और 'डांस इंडिया डांस' जैसे सीरियलों को भी होस्‍ट कर चुकी हैं. छोटे पर्दे पर सुपरहिट शो 'भाबीजी घर पर हैं' के जरिए घर-घर में अनिता नारायण मिश्रा का किरदार निभाकर मशहूर हुईं सौम्‍या टंडन आज टीवी की सबसे पॉपलुर बहुओं में गिनी जाती हैं.