सौम्या टंडन ने फोटो शेयर कर फैन्स से मांगी राय, बोलीं- ये हेयरकट कैसा है...

सौम्या टंडन ने हाल ही में उन्होंने ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए हेयर कट के साथ अपनी फोटो शेयर की हैं. सौम्या का कहना है कि वो शॉर्ट हेयरकट कराने के बारे में सोच रही हैं और उन्होंने इसके लिए अपने फैन्स से उनकी राय मांगी है.

सौम्या टंडन ने फोटो शेयर कर फैन्स से मांगी राय, बोलीं- ये हेयरकट कैसा है...

सौम्या टंडन ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस और शो 'भाभी जी घर पर हैं' की पुरानी 'गोरी मेम' सौम्या टंडन अपने खूबसूरत लुक को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती हैं. उनकी हर अदा उनके फैन्स को बहुत पसंद आती है. हाल ही में उन्होंने ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए हेयर कट के साथ अपनी फोटो शेयर की हैं. सौम्या का कहना है कि वो शॉर्ट हेयरकट कराने के बारे में सोच रही हैं और उन्होंने इसके लिए अपने फैन्स से उनकी राय मांगी है.


सौम्या यानी की 'गोरी मेम' इस फोटो में ब्लैक ड्रेस और खूबसूरत हेयरकट में नजर आ रही हैं. जिसमें वह बहुत प्यारी और सुंदर लग रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि Tempted to go back to this haircut. What say ?, यानी कि वह इस तरह से शॉर्ट हेयरकट कराने के बारे में सोच रही हैं, क्या कहते हो. वहीं, सौम्या की फोटो को जहां उनके फैंस पसंद कर हैं. साथ ही उनकी मांगी गई राय पर उन्हें जवाब भी दे रहे हैं. एक फैन ने जवाब देते हुए कमेंट में लिखा है कि मुझे यह हेयरकट बहुत प्यारा लगा और आप भी. वहीं, दूसरे फैन ने जवाब देते हुए कमेंट में लिखा है कि आप हर हेयरकट में बहुत खूबसूरत लगेंगी हैं.

आपको बता दें कि सौम्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं और अक्सर फैन्स के लिए दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं. इससे पहले सौम्या ने अपने पति के साथ फोटो शेयर की थी. इस जोड़ी को भी फैन्स का खूब प्यार मिला था. भाभीजी घर पर हैं, इस सीरियल के दौरान सौम्या टंडन की लोकप्रियता चरम पर थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com