NDTV Khabar

शाहरुख खान ने 21 साल पहले रेमो डिसूजा संग किया था डांस, बोले- 'मेरे पीछे नाच रहा था और...'

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने आनंद एल. राय (Anand L Rai) के निर्देशन में बनी 'जीरो' (Zero) में 'मेरे नाम तू' गीत की 'अद्भुत' कोरियोग्राफी के लिए कोरियोग्राफर रेमो डी सूजा को धन्यवाद दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान ने 21 साल पहले रेमो डिसूजा संग किया था डांस, बोले- 'मेरे पीछे नाच रहा था और...'

'डांस प्लस 4' में पहुंचे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

खास बातें

  1. 'डांस प्लस 4' के सेट पर पहुंचे शाहरुख
  2. याद की पुरानी बातें
  3. रेमो डिसूजा की बताई ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने आनंद एल. राय (Anand L Rai) के निर्देशन में बनी 'जीरो' (Zero) में 'मेरे नाम तू' गीत की 'अद्भुत' कोरियोग्राफी के लिए कोरियोग्राफर रेमो डी सूजा को धन्यवाद दिया है. स्टार प्लस पर प्रसारित डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 4' पर फिल्म के प्रचार के लिए पहुंचे शाहरुख ने रेमो की यह प्रशंसा की, जो कि शो के जज हैं. शाहरुख ने 21 साल पहले रेमो के साथ 'परदेस' फिल्म के सुपरहिट गाने 'जरा तस्वीर से तू' में भी साथ काम किया था. कोरियोग्राफर के साथ अपनी पुरानी यादों को याद करते हुए अभिनेता ने कहा, "21 साल पहले हम 'परदेस' के 'जरा तस्वीर से तू' गीत की शूटिंग कर रहे थे, उस वक्त एक शख्स नीले रंग का जंपसूट पहने मेरे पीछे नाच रहा था और मैं उसका नाम तक नहीं जानता था."

सारा अली खान को क्रिसमस पर मिला सरप्राइज, कार्तिक आर्यन से मिलने की Photo वायरल


 

उन्होंने कहा, "किसी को नहीं पता था कि यह लड़का क्या बनेगा और आज रेमो ने सफलता की नई ऊचांइयों को छूआ है क्योंकि उन्हें अपनी कला और जुनून पर विश्वास था." शाहरुख ने यह भी कहा कि रेमो का सफर एक प्रेरणादायक कहानी है. 21 दिसंबर को रिलीज हुई 'जीरो' में कटरीना कैफ और अनुष्का मुख्य भूमिकाओं में हैं.

टाइगर श्रॉफ ने ‘उर्वशी उर्वशी...' सॉन्ग पर शर्टलेस होकर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

उन्होंने कहा, "अगर आप कड़ी मेहनत करते हैं तो आप भी इनकी तरह बन सकते हो. उस गाने से लेकर 'जीरो' में हमारी कोरियोग्राफी तक उनकी दयालुता, अच्छाई और कड़ी मेहनत ने जो आज वे हैं उसके लिए रास्ता तैयार किया है. रेमो कोरियोग्राफी में कलाकारों का अच्छे से प्रयोग करते हैं और मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं कि जिस तरह से उन्होंने 'जीरो' में 'मेरे नाम तू' बनाया." 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement