Video: पत्नी के सामने शाहिद कपूर ने कबूली बात, खा चुके प्यार में इतनी बार धोखा...

नेहा धूपिया के टॉक शो 'बीएफएफ्स विद वोग' का नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें शाहिद और मीरा गेस्ट बनकर पहुंचे. प्रोमो से इनकी केमिस्ट्री साफ देखी जा सकते है.

Video: पत्नी के सामने शाहिद कपूर ने कबूली बात, खा चुके प्यार में इतनी बार धोखा...

'BFFs With Vogue' में पत्नी मीरा राजपूत के साथ शाहिद कपूर.

खास बातें

  • नेहा धूपिया के शो में शाहिद और मीरा
  • शाहिद पार्टीयों में होते हैं बोर: मीरा
  • प्यार में धोखा खा चुके शाहिद कपूर
नई दिल्ली:

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की गिनती बॉलीवुड के मोस्ट स्टाइलिश और क्यूट कपल्स में होती है. जुलाई 2015 में शाहिद ने अरेंज मैरिज कर अपने फैन्स को चौंकाया, तब से अब तक वह मीरा के लिए परफेक्ट हसबैंड और बेटी मीशा के लिए बेस्ट पिता साबित हुए हैं. नेहा धूपिया के टॉक शो 'BFFs With Vogue' का नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें शाहिद और मीरा गेस्ट बनकर पहुंचे. प्रोमो से इनकी केमिस्ट्री साफ देखी जा सकते है. कलर्स इन्फिनिटी पर शनिवार रात 8 बजे टेलिकास्ट होने वाले इस एपिसोड में शाहिद अपनी लव-लाइफ से जुड़े खुलासे करते नजर आएंगे.

राधिका आप्टे ने खोली साउथ के स्टार की पोल, बोलीं- वे सेट पर आए और मेरे पांव को सहलाने लगे...
 

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

भूमि पेडणेकर ने खोला राज, मौका मिला तो इस बॉलीवुड सेलेब्रिटी का मोबाइल नंबर कर देंगी ब्लॉक

मीरा राजपूत से पहले शाहिद का नाम कथित तौर पर करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन से जुड़ चुका है. नेहा के इस शो में शाहिद कपूर ने अपनी लव-लाइफ से जुड़े खुलासे किए. नेहा ने जब शाहिद से पूछा कि क्या कभी किसी ने उनके साथ प्यार में चीटिंग की है. बिना किसी का नाम लिए जवाब में शाहिद ने कहा- मैं एक के बारे में श्योर हूं. दूसरे के बारे में मुझे संदेह है."  Sonakshi Sinha ने कुछ ऐसा कर लिया कबूल, जिसे सुन खौल सकता है इस Ex-Couple का खून!

इसी सवाल को आगे बढ़ाते हुए नेहा पूछती हैं कि क्या आपने कभी अपनी गर्लफ्रेंड को चीट किया- तो शाहिद कहते हैं, मैं उनका नाम नहीं ले सकता. प्रोमो में मीरा शाहिद की लव-लाइफ पर हो रहे सवालों पर चुटकी लेती हैं, साथ ही कहती हैं कि शाहिद पार्टीयों में बहुत बोर होते हैं. 

VIDEO: शाहिद कपूर से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com