Shakti और Mukti Mohan ने अपनी छुट्टियों को दिया देसी ट्विस्ट, मालदीव से वायरल हुआ धमाकेदार डांस Video

शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन ने मालदीव के बीच पर जबरदस्त डांस किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

Shakti और Mukti Mohan ने अपनी छुट्टियों को दिया देसी ट्विस्ट, मालदीव से वायरल हुआ धमाकेदार डांस Video

शक्ति और मुक्ति मोहन का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • मालदीव वेकेशन पर 'मोहन' सिस्टर्स का धमाल
  • बीच किनारे शक्ति और मुक्ति मोहन ने किया धमाकेदार डांस
  • जानी-मानी कोरियोग्राफर हैं शक्ति मोहन
नई दिल्ली :

शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन जो कि मशहूर डांसर सिस्टर्स हैं, सोशल मीडिया में वे हमेशा छाई रहती हैं. शक्ति मोहन, मुक्ति मोहन और कीर्ति मोहन ये तीनों ही बहनें इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और वहां के फोटोज और वीडियोज अक्सर वे सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं. मालदीव के खूबसूरत बीच पर शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन का एक डांस वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जो कि फैंस को खूब पसंद आ रहा है. साथ ही यह वीडियो वायरल भी हो गया है.

सोशल मीडिया में शक्ति और मुक्ति मोहन का जो वीडियो देखने को मिल रहा है, इसमें दोनों गुलाबी रंग के कपड़ों में मालदीव के बीच पर अलका याग्निक और उदित नारायण के गाने ‘हैला हैला' पर जबरदस्त डांस करती हुई दिख रही हैं. इसके कैप्शन में लिखा गया है कि मालदीव में मस्ती. शक्ति और मुक्ति अपनी छुट्टियों को एकदम देसी ट्विस्ट दे रही हैं. शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन के इस वीडियो को अब तक 5 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. साथ ही वे इसे लाजवाब भी बता रहे हैं.

गौरतलब है अब तक शक्ति मोहन, मुक्ति मोहन और कीर्ति मोहन की मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. शक्ति मोहन डांस इंडिया डांस सीजन 2 का खिताब भी जीत चुकी हैं. साथ में कई डांस रियलिटी शो को उन्होंने जज भी किया है. इसके अलावा फिल्म राउडी राठौर के गाने प्रीतम प्यारे में उन्हें डांस करते हुए भी देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com