NDTV Khabar

Shaktimaan Video: शक्तिमान का भी कट गया चालान, ट्रैफिक पुलिस ने थमा दी इतने रुपये की रसीद- देखें Video

Shaktimaan Video: शक्तिमान (Shaktimaan) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनका भी चालान कट गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Shaktimaan Video: शक्तिमान का भी कट गया चालान, ट्रैफिक पुलिस ने थमा दी इतने रुपये की रसीद- देखें Video

Shaktimaan Video: शक्तिमान का वीडियो वायरल

खास बातें

  1. शक्तिमान का कट गया चालान
  2. खूब वायरल हो रहा है वीडियो
  3. चालान की खबरें इन दिनों हो रही हैं वायरल
नई दिल्ली:

Shaktimaan Video: मोटर व्हीकल एक्ट (Motor vehicle act) में बदलाव के बाद से ही देश भर में चालान की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं. आम आदमी सहित पुलिसवालों की चालान की खबरें भी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अब शक्तिमान (Shaktimaan) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि ट्रैफिक पुलिस ने शक्तिमान (Shaktimaan Ka Challan) का भी चालान काट दिया. शक्तिमान (Shaktimaan) के इस वीडियो के वायरल होने पर लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं. 

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 2: करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की बढ़ी रफ्तार, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

देखें वीडियो:


शक्तिमान (Shaktimaan के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रैफिक पुलिस उसे पकड़ लेती है और कहती है कि तुम बिना लाइसेंस के हवा में उड़ते रहते हो, इसलिए अब तुम्हारा भी चालान कटेगा. शक्तिमान चालान के नाम पर शॉक्ड रह जाता है. शक्तिमान बच्चों के बीच बहुत लोकप्रिय नाटक हुआ करता था. हालांकि किसी कारण से यह नाटक बहुत पहले बंद हो गया था, लेकिन इसकी यादें आज भी लोगों के मन में ताजा है.

Prassthanam Box Office Collection Day 2: संजय दत्त की 'प्रस्थानम' का दूसरे दिन रहा बॉक्स ऑफिस पर जलवा, किया इतना कलेक्शन

बता दें कि मोटर व्हीकल संशोधन अधिनियम (Motor vehicle Act) पास होने के बाद यातायात नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है. ट्रैफिक नियमों (Traffic Rules) को तोड़ने वालों पर नए अधिनियम के मुताबिक तगड़ा जुर्माना भी लगाया जा रहा है. इसे लेकर NDTV ने परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से खास बातचीत की थी. NDTV से बात करते हुए नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने कहा कि जो राज्य नए मोटर व्हीकल ऐक्ट (Motor Vehicle Act) के जुर्माने कम करना चाहते हैं वो घटा लें. हमारा मकसद हादसे कम करने का है. हमारा मकसद हादसे कम करने का है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement