Bigg Boss 15: देवोलीना ने शमिता शेट्टी से की जमकर लड़ाई तो बेहोश हो गई एक्ट्रेस, देखें वीडियो

बिग बॉस 15 में इन दिनों वीआईपी और नॉन वीआईपी को लेकर जमकर जंग चल रही है. इस जंग में शमिता शेट्टी और देवोलीना के बीच कुछ ऐसा होगा कि शमिता बेहोश ही हो जाएंगी.

Bigg Boss 15: देवोलीना ने शमिता शेट्टी से की जमकर लड़ाई तो बेहोश हो गई एक्ट्रेस, देखें वीडियो

बिग बॉस में शमिता शेट्टी हुईं बेहोश

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 में इन दिनों वीआईपी और नॉन वीआईपी को लेकर जमकर जंग चल रही है. वीआईपी के तौर पर घर एंट्री करने वालों में राखी सावंत और उनके पति रितेश के अलावा अभिजीत बिचुकले, रश्मि देसाई और देवोलीनी भट्टाचार्जी शामिल हैं. नॉन वीआईपी में करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल, राजीव अदातिया, उमर रियाज और निशांत भट शामिल हैं. देवोलीना ने जब से घर में एंट्री ली है वह लगातार शमिता शेट्टी को टारगेट कर रही हैं. शमिता को बेवजह टारगेट करने पर उन्हें सलमान खान से वीकेंड का वार में डांट भी पड़ चुकी है. लेकिन अब जो टास्क के लिए देवोलीना और शमिता शेट्टी के बीच हुआ, उसने सारी हदें पार कर दीं. जिसका असर शमिता शेट्टी पर साफ दिखा और वह बेहोश हो गईं. 

वैसे भी देवोलीना को टास्क संचालक बनाया गया था, लेकिन वह कोई भी सही फैसला नहीं ले रही हैं. जिसकी वजह से पिछले एपिसोड में भी घर में खूब हंगामा था और प्राइज मनी में से पांच लाख रुपये कम हो गए थे. अब टास्क के दौरान जो कुछ भी घर में वह बहुत ही हंगामाखेज है. बिग बॉस के इस प्रोमो में शमिता शेट्टी को रश्मि देसाई, अभिजीत बिचुकले और देवोलीना के साथ बहस करते हुए सुना जा सकता है. यही नहीं, करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल के बीच हंगामा होने वाला है क्योंकि दोनों टास्क के दौरान एक दूसरे से भिड़ गए हैं. वीडियो में दोनों को फिजिकल होते भी देखा जा सकता है. इस तरह बिग बॉस 15 में जमकर लड़ाइयां हो रही हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान फिल्म की प्रमोशन के बाद चंडीगढ़ से मुंबई लौटे