Bigg Boss 15 : शमिता और देवोलीना के बीच हुआ भयंकर झगड़ा, बिगड़ी शमिता की तबीयत

देवोलीना ने हाल में ही 'बिग बॉस 15' में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली और घर में आते ही उन्होंने शमिता को टारगेट करना शुरू कर दिया. शो के होस्ट सलमान खान ने भी इस वीकेंड पर इस सब को लेकर  देवोलीना को फटकार लगाई थी.

Bigg Boss 15 : शमिता और देवोलीना के बीच हुआ भयंकर झगड़ा, बिगड़ी शमिता की तबीयत

बिग बॉस 15 का प्रोमो वीडियो वायरल

बिग बॉस के घर में दो कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई इस कदर बढ़ गई कि उनमें से एक हंगामे के कारण बेहोश तक हो गई.  देवोलीना भट्टाचार्जी  और शमिता शेट्टी के बीच लड़ाई दिनों दिन बेहद खतरनाक रूप ले रही है. दरअसल, देवोलीना ने हाल में ही 'बिग बॉस 15' में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली और घर में आते ही उन्होंने शमिता को टारगेट करना शुरू कर दिया. शो के होस्ट सलमान खान ने भी इस वीकेंड पर इस सब को लेकर  देवोलीना को फटकार लगाई थी, हालांकि देवोलीना और शमिता के रिश्ते में सुधार की जगह हालात और भी बिगड़ गए हैं.  

शो के ताजा प्रोमो में देखा जा सकता है कि देवोलीना और शमिता के बीच बात इस कदर बढ़ गई कि शमिता बेहोश हो गईं. दरअसल देवोलीना और शमिता की टास्क के दौरान ही झड़प होती है. इसके बाद अचानक ही देवोवीना आकर शमिता से लड़ने लगती हैं और दोनों के बीच झगड़ा, हाथापाई तक पहुंच जाता है.  घर के दूसरे कंटेस्टेंट उन्हें रोकने की काफी कोशिश करते हैं. हालांकि लड़ाई इस कदर बढ़ जाती है कि इस  दौरान शमिता शेट्टी बेहोश हो जाती हैं. इसके बाद करण कुद्रा उन्हें गोद में उठाकर तेजी से मेडिकल रूम की ओर भागते हैं. इस दौरान शमिता शेट्टी जोर से चिल्लाने लगती हैं और अपने हाथ-पैर पीटने लगती हैं कि उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाया जाए.  इसके बाद बिग बॉस शमिता को कन्फेशन रूम में आने के लिए कहते हैं. 

चैनल द्वारा इस प्रोमो के शेयर होने पर शमिता के फैंस ने देवोलीना को जमकर ट्रोल किया. फैंस देवोलीना को शमिता पर चिल्लाने के लिए ट्रोल करते दिखे. फैंस को इस बात पर बेहद गुस्सा होते देखा गया कि शमिता के बेहोश होने के बाद भी देवोलीना उन पर चिल्ला रही थी. बता दें कि रियलिटी शो बिग बॉस 15 में हर रोज दर्शकों को कोई न कोई हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है. घर में वीआईपी कंटेस्टेंट राखी सावंत, देवोलीना भट्टाचार्जी, रितेश और रश्मि देसाई की एंट्री के बाद से हंगामा काफी बढ़ गया है. 

Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com