बिग बॉस से बाहर हो जाएंगी शेफाली बग्गा, वाइल्ड कार्ड के तौर पर की थी एंट्री

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से एक बड़ी खबर आ रही है. इस हफ्ते घर से बाहर होने वाले कंटेस्टेंट का नाम का खुलासा हुआ है.

बिग बॉस से बाहर हो जाएंगी शेफाली बग्गा, वाइल्ड कार्ड के तौर पर की थी एंट्री

शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) हुईं बिग बॉस के घर से बाहर

खास बातें

  • बिग बॉस के घर से बेघर हुईं शेफाली बग्गा
  • बिग बॉस के फैन पेज ने दी जानकारी
  • इस हफ्ते शेफाली हुईं थी नॉमिनेट
नई दिल्ली:

'बिग बॉस (Bigg Boss) में इस हफ्ते 'वीकेंड का वार' सलमान खान (Salman Khan) के साथ काफी दिलचस्प होने वाला है. जहां एक तरफ सलमान खान बिग बॉस में आसिम रियाज (Asim Riaz), सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की जमकर क्लास लगाएंगे, वहीं ये हफ्ता शो की कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) पर काफी भारी पड़ेगा. दरअसल, इस हफ्ते नॉमिनेटिड सदस्यों में से कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएंगी. इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क के दौरान रश्मि देसाई (Rashami Desai), विशाल, माहिरा शर्मा (Mahira Sharma), शेफाली जरीवाला, मधुरिमा तुली और शेफाली बग्गा नॉमिनेट हुए थे. 

मुस्लिम कट्टरपंथियों ने ननकाना साहिब गुरुद्वारे में की तोड़फोड़, तो जावेद अख्तर का यूं आया रिएक्शन...देखें Tweet


घर की कैप्टन शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया था. वहीं, अब बिग बॉस के फैन पेज ने इस बात की जानकारी दी है कि इस हफ्ते शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर को अलविदा कह देंगी. फैन पेज के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Good Newwz Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने 8वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़


वहीं, इस हफ्ते 'वीकेंड का वॉर' में सलमान खान (Salman Khan) आसिम रियाज (Asim Riaz) और रश्मि देसाई की जमकर क्लास लगाएंगे. बता दें, आसिम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की फैमिली को लेकर कई कमेंट किए थे, जिसके बाद घर में काफी हंगामा मचा था. इसी को लेकर सलमान खान, आसिम रियाज की खूब क्लास लेंगे और साथ ही रश्मि देसाई (Rashami Desai) पर भी भड़कते नजर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com