बिग बॉस में 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला का बड़ा खुलासा, बोलीं-सिद्धार्थ शुक्ला को करती थीं डेट

बिग बॉस (Bigg Boss) में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को लेकर यह खुलासा किया है.

बिग बॉस में 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला का बड़ा खुलासा, बोलीं-सिद्धार्थ शुक्ला को करती थीं डेट

एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने किया खुलासा

खास बातें

  • 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला का बड़ा खुलासा
  • बोलीं-सिद्धार्थ शुक्ला को करती थीं डेट
  • बिग बॉस में किया खुलासा
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में जल्द ही नए सदस्यों की एंट्री होने वाली है. नए सदस्यों में एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala), तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नाम प्रमुख हैं. बिग बॉस के घर में एक नया खुलासा हुआ है और यह खुलासा 'कांटा लगा' गर्ल  शेफाली जरीवाला ने किया है. उन्होंने कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को लेकर कहा कि वो एक दूसरे को किसी जमाने में डेट करते थे और वो उनके खास दोस्त थे.

शाहरुख खान से पत्रकार ने मांगे 5 मिनट तो किंग खान बोले- मेरी लाइफ है, 5 सेकेंड भी क्यों दूं...देखें Video

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने यह खुलासा उस समय किया जब बिग बॉस (Bigg Boss) ने उनके पैनल को कंटेस्टेंट्स को जज करने के लिए कहा था. शेफाली के साथ इस पैनल में  तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी शामिल थे. बता दें कि टास्क के दौरान यह हमेशा देखा गया है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बीच झड़प हो ही जाती है.

Housefull 4 Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने मचाया तहलका, कमा डाले इतने करोड़

बता दें कि शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने 2002 में आए म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा' से अपनी पहचान बनाई थी. इसके बाद शेफाली जरीवाला सलमान खान (Salman Khan) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में शेफाली ने बिजली का किरदार निभाया था. फिल्म के बाद शेफाली ने कुछ समय के लिए एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली थी.

छठ के मौके पर खेसारी लाल यादव का नया धमाका, 'छपरा में छठ मनाएंगे' यूट्यूब पर 3 करोड़ के पार- देखें Video

फिल्मों को अलविदा कहने के बाद एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने टीवी में एक बार फिर हाथ आजमाया. उन्होंने साल 2012 में 'नच बलिए 5 (Nach Baliye)' में अपने खास दोस्त पराग त्यागी के साथ शो में हिस्सा लिया. बता दें, शेफाली साल 2008 में आए शो 'बूगी-वूगी' का भी हिस्सा रह चुकी हैं.  हालांकि अब शेफाली जरीवाला फिल्मों और टीवी सीरियल्स से दूर वेब सीरीज में किरदार निभाती हैं. शेफाली जरीवाला आल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'बू' में काम कर चुकी हैं. शेफाली अब बिग बॉस से भी जुड़ गई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...