शेफाली जरीवाला से Bigg Boss में भिड़े पारस छाबड़ा तो एक्ट्रेस बोलीं- पहले अपना विग तो संभाल

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के बीच बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में जमकर लड़ाई देखने को मिल रही है.

शेफाली जरीवाला से Bigg Boss में भिड़े पारस छाबड़ा तो एक्ट्रेस बोलीं- पहले अपना विग तो संभाल

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala)

खास बातें

  • शेफाली जरीवाला से भिड़े पारस छाबड़ा
  • एक्ट्रेस ने दी विग संभालने की सलाह
  • आसिम रियाज से भी भिड़े पारस छाबड़ा
नई दिल्ली:

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के बीच बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में जमकर लड़ाई देखने को मिली. दोनों कंटेस्टेंट एक दूसरे पर व्यक्तिगत कमेंट करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. बिग बॉस के बीते एपिसोड में देखने को मिला कि टास्क के दौरान पारस छाबड़ा और शेफाली जरीवाला के बीच जमकर लड़ाई हुई. पारस छाबड़ा से तंग आकर शेफाली जरीवाला ने उन्हें अपना विग संभालने की सलाह दे डाली. शेफाली के इतना कहने भर से पारस चिढ़ गए और उनसे कहते देखे गए कि ये तो दुनिया को पता है. ये बोलने से क्या हो जाएगा.

ट्रेन में अटेंडेंट की सीट पर लेटे नजर आए यह बॉलीवुड एक्टर, बोले- और ऑप्शन क्या है...देखें Video

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के बीच शुरू से ही घर में मतभेद देखने को मिल रहा है. दोनों के बीच लड़ाई उस समय ज्यादा बढ़ गई जब शेफाली जरीवाला ने हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को कैप्टन बना दिया. दरअसल, उस समय शेफाली को संचालक बनाया गया था और कप्तानी की दावेदारी सिद्धार्थ शुक्ला और हिमांशी खुराना के बीच में थी. लेकिन उन्होंने हिमांशी खुराना को घर का अगला कैप्टन चुना. इसी बात को लेकर पारस उनसे चिढ़े हुए दिख रहे हैं और फेयर गेम खेलने की सलाह दे रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने खा लिया ढेर सारा खाना, अब हालत यूं हो रही है खराब- देखें Video

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और आसिम रियाज (Asim Riyaz) के बीच भी बीते एपिसोड में खूब लड़ाई होती दिखी. दोनों एक दूसरे पर पैसे का धौंस जमाते दिखे.  बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आज भी घर के सदस्यों के बीच काफी हंगामा देखने को मिलेगा. कलर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...