'बिग बॉस 13' को लेकर आई बड़ी खबर, इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होंगी घर से बेघर

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक,  शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएंगी.

'बिग बॉस 13' को लेकर आई बड़ी खबर, इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होंगी घर से बेघर

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)

खास बातें

  • 'बिग बॉस 13' को लेकर आई बड़ी खबर
  • इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होंगी घर से बेघर
  • मीडिया में चल रही हैं ऐसी खबरें
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक,  शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएंगी. बिग बॉस खबरी के इंस्टाग्राम पेज पर भी यह जानकारी दी गई है कि शेफाली जरीवाला ही इस बार घर से बेघर होंगी. बिग बॉस के घर से जबसे हिमांशी खुराना बेघर हुई हैं तभी से शेफाली और आसिम रियाज (Asim Riaz) के बीच मतभेद देखने को मिल रहे हैं. दोनों कंटेस्टेंट्स हमेशा ही एक दूसरे से उलझते नजर आते हैं. इस संबंध में शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी ने आसिम को पीटने की धमकी भी दी है.

महेंद्र सिंह धोनी पर फैन्स ने बनाया रैप सॉन्ग, यूट्यूब पर Video ने मचा दी धूम

शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) को लेकर आ रही इन खबरों से निश्चित तौर पर उनके फैन्स दुखी होंगे. माना यह जा रहा था कि आरती सिंह या माहिरा शर्मा में से कोई इस हफ्ते बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से बेघर होगा, लेकिन शेफाली जरीवाला को इस हफ्ते सबसे कम वोट मिले हैं और इसी आधार पर वो घर से बेघर हो जाएगी. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है वो तो इस हफ्ते 'वीकेंड का वार' पर ही पता चलेगा.

Video: शेफाली जरीवाली के पति पराग त्यागी ने आसिम को दी पीटने की धमकी, तो फैन्स ने मुंबई पुलिस को कर दिया टैग

बीते दिनों खबर आई थी कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस हफ्ते 'वीकेंड का वार' सलमान खान (Salman Khan) नहीं बल्कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) होस्ट करेंगे. बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके (KRK) ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी. वैसे भी बिग बॉस 13 इन दिनों अपने कंटेंट की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...