शहनाज गिल से इस शख्स ने मांगा मोबाइल नंबर तो एक्ट्रेस बोलीं- बेशर्म...देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ कहती हैं, और बिग बॉस 13 में उन्होंने सफल पारी खेली थी. लेकिन जब एक शख्स ने उनसे मांगा मोबाइल नंबर तो उनका गुस्से में यूं आया रिएक्शन...

शहनाज गिल से इस शख्स ने मांगा मोबाइल नंबर तो एक्ट्रेस बोलीं- बेशर्म...देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का मजेदार वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शहनाज गिल का नया वीडियो आया सामने
  • शहनाज गिल का दिखा गुस्सैल अंदाज
  • पसंद किया जा रहा है शहनाज का वीडियो
नई दिल्ली :

शहनाज गिल खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ कहती हैं, और बिग बॉस 13 में उन्होंने सफल पारी खेली थी. बिग बॉस के बाद से वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उनके म्यूजिक वीडियो ने भी यूट्यूब पर उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों Moj App पर भी काफी एक्टिव हैं, और उनके वीडियो इस ऐप पर खूब पसंद भी किए जाते हैं. शहनाज गिल ने Moj ऐप पर अपनी मौजूदगी की जानकारी बिग बॉस 14 में दी थी. 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का Moj ऐप पर नया वीडियो रिलीज हो गया है. इस वीडियो में शहनाज बहुत ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. लेकिन इस वीडियो में उनकी एक्टिंग बहुत ही मजेदार है. इस वीडियो में लड़का लड़की का एक डायलॉग चल रहा है, और इस पर शहनाज के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ लोकप्रिय हुई थी. कई मौकों पर सलमान खान (Salman Khan) ने भी उनकी तारीफ की थी. शहनाज गिल का गाना 'कुर्ता पजामा' रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस टोनी कक्कड़ के साथ नजर आई थीं. इस गाने को फैंस ने भी खूब पसंद किया था.