शहनाज गिल ने जला डाली सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी यह याद, बोलीं- बहुत हो गया ड्रामा...देखें Video

बिग बॅास 13 (Bigg Boss 13) से लोकप्रिय होने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) शो के खत्म होने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. आजकल कलर्स टीवी के ही रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में शहनाज गिल नजर आ रही हैं.

शहनाज गिल ने जला डाली सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी यह याद, बोलीं- बहुत हो गया ड्रामा...देखें Video

शहनाज गिल ने जला डाली सिद्धार्थ शुक्ला से जुुड़ी यह याद

खास बातें

  • शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल
  • 'मुझसे शादी करोगे' में आ रही हैं नजर
  • शहनाज गिल को आया गुस्सा
नई दिल्ली:

बिग बॅास 13 (Bigg Boss 13) से  लोकप्रिय होने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) शो के खत्म होने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. आजकल कलर्स टीवी के ही  रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में  शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) नजर आ रही हैं.  इस शो में शहनाज अपना दूल्हा ढूंढ रही हैं. शहनाज के दूल्हा बनने के कंप्टीशन में पांच लड़के हैं. शो के दौरान कुछ टास्क करवाए जाते हैं जिसमें सबसे अच्छा परफॉर्म  करने वाले को अडवांटेज दिया जाता है. शो के आनेवाले एपिसोड में टास्क के दौरान शहनाज गिल कंटेस्टेंटस के रवैयै से नाराज होती दिखेंगी . नाराज शहनाज गिल गुस्से में आकर कंटेस्टेंट्स के दिए गए गिफ्ट को आग में फेंक देंगी.

हाल ही में कलर्स टीवी के ऑफिशल हैंडल ने शो 'मुझसे शादी करोगे' को नया वीडियो रिलीज किया है. इस वीडियो में सभी कंटेस्टेंट गिफ्ट के जरिए शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं. गिफ्ट खरीदने के लिए कंटेस्टेंट्स को पैसे बटोरने होते हैं जिसके लिए वो काफी मेहनत भी करते हैं. लेकिन कंटेस्टेंट्स द्वारा लाए गए गिफ्ट न ही पारस छाबड़ा को पसंद आता है और न ही शहनाज गिल को. शो में शहनाज गिल को कोई कंटेस्टेंट टेडी बियर गिफ्ट करता है जिसपर 'सिडनाज ' का टैग लगा होता है. यह देख शहनाज गिल गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं , 'जो आपने ये खेला 'सिडनाज' , बहुत हो गए ड्रामे. आप जिस चीज के लिए आए हो उसके लिए आपको मेहनत करनी पड़ेगी.'

बता दें कि शो मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shadi Kroge) में जहां पारस छाबड़ा अपने लिए दुल्हनिया ढूंढेंगे तो वहीं शहनाज गिल अपने लिए दूल्हा ढूंढती नजर आएंगी. इससे पहले दोनों रियलीटी शो बिग बॅास 13 में दिख चुके हैं. शो में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की दोस्ती खूब लोकप्रिय थी. बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला विनर रहे हैं, और आसिम रियाज फर्स्ट रन अप. हालांकि शहनाज गिल तीसरे नंबर रही हैं और चौथे नंबर पर रश्मि देसाई थीं. वहीं पारस छाबड़ा 10 लाख रुपये लेकर, शो को अलविदा कह गए थे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com