Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहनाज गिल पर भड़के उनके पहले प्यार गौतम गुलाटी, बोले- आपका शो नहीं है यह...देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पहले प्यार गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) उन्हीं पर भड़क जाते हैं और कहते हैं कि यह आपका शो नहीं है, यह आपकी गलतफहमी है.

शहनाज गिल पर भड़के उनके पहले प्यार गौतम गुलाटी, बोले- आपका शो नहीं है यह...देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पर भड़के गौतम गुलाटी (Gautam Gulati)

खास बातें

  • शहनाज गिल पर भड़के गौतम गुलाटी
  • शहनाज को बिग बॉस विनर ने कहा कि यह आपका शो नहीं है...
  • 'मुझसे शादी करोगे' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' के बाद शुरू हुआ शो 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) टीवी की दुनिया में खूब धमाल मचा रहा है. खास बात तो यह है कि शो में इस बार शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पहले प्यार गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) भी एंट्री करते नजर आएंगे. लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि शो में आकर गौतम गुलाटी उन्हीं पर भड़क जाते हैं और कहते हैं कि यह आपका शो नहीं है, यह आपकी गलतफहमी है. 'मुझसे शादी करोगे' का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. मुझसे शादी करोगे का यह वीडियो कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट ने शेयर किया है. 

भोजपुरी गाने पर जमकर थिरके John Cena सहित WWE के कई रेसलर, निरहुआ ने शेयर किया Video

'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) के इस वीडियो में गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) घर में एंट्री करते हैं, जिन्हें देख शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) खुश हो जाती हैं. घर में आते ही गौतम शहनाज से कहते हैं, "शहनाज अगर कोई भी आपके साथ एफर्ट नहीं कर रहा है तो कुछ गड़बड़ आप में भी होगी." इसपर शहनाज ने कहा कि मैं किसी को अटेंशन नहीं दूंगी, मैं सबको ग्रुप में बुलाती हूं, जिससे मस्ती कर सकें. शहनाज की बातों पर गौतम ने कहा कि यह फन शो नहीं है. इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद लोगों से पूछा कि आपमें से कौन सना को रिजेक्ट करना चाहता है. गौतम गुलाटी की इस बात पर मयंक अपना हाथ उठा देते हैं.

David Beckham ने शादी के 21 साल बाद खोला राज, आज भी संभालकर रखी है विक्टोरिया की 23 साल पुरानी ट्रेन टिकट

'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) में मयंक ने शहनाज (Shehnaaz Gill) के बारे में कहा कि उन्होंने कभी भी कोई कोशिश नहीं की साथ आने की. मयंक की बातों पर गुस्सा होकर शहनाज ने कहा, "आप बात को बढ़ा रहे हो, तो यह इस शो में रहने के लायक भी नहीं हैं. ये मेरा शो है." शहनाज की इन बातों को सुनकर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने कहा, "गलतफहमी है आपकी, ये आपका शो नहीं है, ये उनका भी शो है. आप किसी की बेइज्जती नहीं कर सकते हो. यहां आप किसी एक की नहीं, बल्कि सबकी बेइज्जती कर रहे हो."
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...